हार्दिक पटेल ने किया ट्वीट, कहा- छोटा सिपाही बनकर करेंगे काम

मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा

अहमदाबाद : हार्दिक पटेल गुरुवार को यानी आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वह गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल की उपस्थिति में बीजेपी जॉइन करेंगे। बीजेपी में जॉइनिंग से पहले हार्दिक पटेल ने गुरुवार सुबह ट्वीट करके कहा कि वह राष्ट्र सेवा के भागीरथ काम में छोटा सिपाही बनकर काम करेंगे।बता दे कि पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके कहा, ‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित और समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।

समाज से शुरू हुई और धर्म में खतम हो गई- Political News

भाजपा के एक नेता ने टिप्पणी की कि हार्दिक ने अपनी राजनीति समाज से शुरू हुई और धर्म में खतम हो गई उन्होंने कहा कि उनकी ताकत उनकी उम्र और उनकी मजबूत हिंदुत्व झुकाव है, जिन्होंने राम मंदिर जैसे मुद्दों का समर्थन किया है। हार्दिक पटेल ने पिछले महीने अपने पिता की पुण्यतिथि पर आयोजित प्रार्थना सभा के लिए राज्य के भाजपा नेताओं को विशेष रूप से आमंत्रित किया था।

 हार्दिक पटेल को ऐसे करना होगा काम 

बीजेपी नेता ने कहा, ‘इसमें कोई संदेह नहीं है कि चूंकि भाजपा कांग्रेस नहीं है, इसलिए हार्दिक को पार्टी के अनुशासन के भीतर काम करना है। आगामी चुनाव समुदाय पर हार्दिक पटेल की पकड़ की परीक्षा होगी। मेहसाणा, उंझा और वीरमगाम जैसे स्थानों के अलावा हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में समर्थक मिल सकता हैं।हार्दिक पटेल के करीबी अल्पेश कथिरिया ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा कि उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि राज्य सरकार समुदाय के सदस्यों के खिलाफ दर्ज मामलों को वापस ले और पाटीदार आंदोलन के दौरान जान गंवाने वालों के परिवार के सदस्यों को नौकरी दे।

 हार्दिक पटेल को ऐसे मिली पहचान

दरअसल हार्दिक पटेल की पटेल अनामत आंदोलन समिति के नेतृत्व में विरोध 2015 में हिंसक हो गया था, जिसमें 15 लोग मारे गए थे। राज्य की आबादी का लगभग 20% शामिल पाटीदार पूरे गुजरात में फैले हुए हैं। हार्दिक पटेल दंगों के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के कारण संसदीय चुनाव नहीं लड़ पाए थे। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले महीने दंगा और आगजनी के एक मामले में उनकी सजा पर रोक लगा दी थी। भाजपा सरकार ने 2015 के आरक्षण आंदोलन के संबंध में उनके और अन्य के खिलाफ दर्ज कई मामलों को वापस लेने के लिए कदम उठाए।

ये भी पढ़ें-ज्ञानवापी मामले में किस याचिका पर पहले होगी सुनवाई, हार्दिक पटेल करेंगे बड़ी घोषणा, पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें

ये भी पढ़ें-Gujrat election – हार्दिक पटेल ने दिया बड़ा बयान, जानिए पार्टी के अंदर क्या चल रहा है

Political News

 

 

Related Articles

Back to top button