क्यों किया वैशाली ठक्कर ने सुसाइड , दोस्त ने किया बड़ा खुलासा!

उसे टीज करता रहता था कि उसने अपना वेट कम कर लिया है और वो कहती थी कि वो रिकवर कर लेगी. वैशाली ने यह भी कहा था कि वो शादी से पहले मुंबई आएगी. 

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. वैशाली के करीबी लोग अभी भी उनकी मौत से सदमे में हैं और नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं. अब वैशाली के करीबी दोस्त निशांत मल्कानी ने एक्ट्रेस के बारे में कुछ अनसुनी बातें साझा की हैं.

 

इंटरव्यू में निशांत ने बताया कि वैशाली काफी समय से डिप्रेशन में थीं और वो साइकेट्रिस्ट से मेडिकल हेल्प ले रही थीं. निशांत ने बताया- राहुल वैशाली को मूव ऑन नहीं करने दे रहा था. वो डिप्रेशन में थी. उसने साइकेट्रिस्ट की मदद भी ली. मुझे अब उसकी परेशानी की गहराई समझ आ रही है, जब मुझे पता चला कि राहुल वैशाली के होने वाले हसबैंड को उसकी इंटीमेट पिक्चर्स दिखाना चाहता था. आप अगर किसी रिलेशनशिप में होते हैं तो इंटीमेसी होना आम बात है. इसका ये मतलब नहीं है कि अगर आपका ब्रेकअप हो जाए, तो आप इंटीमेट तस्वीरों को लेकर किसी को धमकाने लगेंगे.

निशांत ने यह भी बताया कि उन्होंने वैशाली के सुसाइड करने से 4 दिन पहले ही उनसे बातचीत की थी. निशांत ने कहा- मैं उसे टीज करता रहता था कि उसने अपना वेट कम कर लिया है और वो कहती थी कि वो रिकवर कर लेगी. वैशाली ने यह भी कहा था कि वो शादी से पहले मुंबई आएगी.

इस सवाल के जवाब में निशांत ने कहा- जब दोनों ने डेट करना शुरू किया था तब राहुल मैरिड नहीं था. उनके रिश्ते को लेकर पेरेंट्स सहमत नहीं थे, जिसकी वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई. लेकिन दिशा संग शादी के बाद राहुल वैशाली को इमोशनली ब्लैकमेल करने लगा और वो उसे मूव ऑन नहीं करने देता था. वैशाली एक ऐसे इंसान के साथ सेटल होना चाहती थी, जो उसकी बहुत परवाह करे और वो अपनी शादी को लेकर काफी खुश थी.

 

बता दें कि राहुल की धमकियों से तंग आकर वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में अपने एक्स राहुल को उसकी मौत का जिम्मेदार बताया. वैशाली का परिवार अब सिर्फ अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहता है.

Related Articles

Back to top button