ट्रक चालक ने कार में मारी टक्कर, दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर की मौत चालक फरार।

दिल्ली: सुबह दिल्ली पुलिस के इस इंस्पेक्टर के लिए मौत लेकर आई।रोहतक रोड के पास बने मादीपुर मेट्रो स्टेशन में एक ट्रक ने उस समय इंस्पेक्टर की कार को टक्कर मार दी जब वो गाड़ी के बाहर खड़े हो कर इसमें आई कुछ ख़राबी का निरीक्षण कर रहे थे।

रोहतक रोड पर मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास उनकी कार को पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई। कार कुछ यांत्रिक समस्या के कारण रुक गई थी और मृतक बाहर खड़ा था जब उसकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मोर्टेम के लिए भेज दिया है और गाड़ी को अपने कब्ज़े में ले लिया है।पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताया कि रविवार तड़के सुबह रोहतक रोड  मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास) एक सड़क हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर आकर देखा तो पता चलता कि एक ट्रक चालक ने खड़ी कार को टक्कर मार दी।ये हादसा जिस ट्रक चालक की वजह से हुआ, वो ट्रक छोड़ कर भाग गया। पुलिस अभी उसे ढूंढने में लगी है। चालक के ख़िलाफ़ ग़ैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

दिल्ली में यह तरह सड़क पर मौत का तांडव पहले भी कई बार देखा जा चुका है। वहीं, दिल्ली सरकार की एक रिपोर्ट में गौर करें तो राष्ट्रीय राजधानी में 18 हॉटस्पॉट सड़कों की पहचान की गई है, जो यातायात दुर्घटनाओं से होने वाली मौतों की संख्या के लिए कुख्यात हैं।

ये हैं दिल्ली के डेंजर जोन

मुकरबा चौक – 19 मौतें
मजनू का टीला और आउटर रिंग रोड स्ट्रेच- 16 मौतें
सिग्नेचर ब्रिज- 16 मौतें
आजादपुर चौक- 15 मौतें
पंजाबी बाग चौक-12 मौतें
निरंकारी चौक-12 मौतें
बुरारी चौक-12 लोगों की मौत
सीलमपुर चौक- 12 मौतें
गाजीपुर चौराहा – 10 मौत
शिवाजी पार्क मेट्रो स्टेशन – 10 मौत

Related Articles

Back to top button