बाँदा मे ट्रिपल मर्डर, बेखौफ़ दबंगों ने सिपाही समेत तीन को उतारा मौत के घाट

यूपी के बांदा में अपराधियों के आगे पुलिस पूरी तरह से बेबस साबित हो रही है  आए दिन यहां क्रिमिनल सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देते हैं। ताजा मामला बांदा शहर से सामने आया है जहां देर रात दबंग पड़ोसियों ने एक सिपाही के घर में घुसकर ट्रिपल मर्डर जैसी संगीन वारदात को अंजाम दिया है ।पुलिस के सिपाही उसकी बहन और मां का धारदार हथियार से दबंग हत्यारों ने कत्ल कर दिया है । हमलावरों के जानलेवा हमले से  एक शख्स  ज़ख्मी भी हुआ है जिस को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया  है । यहां पर पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है ,मरने से कुछ देर पहले ही मृतक सिपाही ने पुलिस को बाकायदा तहरीर देकर उनसे हिफाजत की फरियाद की थी । इस वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई और पुलिस के तमाम आला ऑफिसर मौके पर पहुंचे और 3 लोगों को हिरासत में लेने की बात पुलिस कह रही है और आगे जांच कर रही है।

यह सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर की वारदात बांदा शहर कोतवाली एरिया के परशुराम तालाब मोहल्ले में हुई है, जहां रात तकरीबन 11 बजे रात बाँदा अपने घर आये  नैनी में तैनात सिपाही अभिजीत वर्मा के घर में घुसकर पड़ोसी दबंगों ने सिपाही अभिजीत वर्मा उसकी बहन निशा और मां रमा देवी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया । अभिजीत वर्मा का एक दोस्त दिलीप भी हमलावरों के हमले से जख्मी हुआ है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल अभिजीत वर्मा के रिश्तेदार दबंग पड़ोसी शिवपूजन,देवराज और बबलू ने 2 दिन पहले अभिजीत के घर के बाहर सड़ा हुआ खाना फेंक दिया था जिस पर अभिजीत की बहन निशा ने मना किया और मना करना ही दबंगों को इतना नागवार गुजरा के पहले तो उन्होंने निशा के साथ गाली गलौज की और आज रात में यह तीनों  अपने कुछ साथियों के साथ अभिजीत के घर में घुस गए और धारदार असलहे से तीनों का कत्ल कर दिया। चश्मदीद जख्मी दिलीप के मुताबिक वारदात के कुछ वक्त पहले ही सिपाही अभिजीत वर्मा ने अलीगंज पुलिस चौकी जाकर दबंग पड़ोसियों पर कार्रवाई के लिए तहरीर भी दी थी लेकिन उसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और इस वारदात को दबंगों ने अंजाम दे दिया।

वारदात की खबर पाकर पूरे एरिया में सनसनी फैल गई और खबर पाकर आईजी के सतनारायण, डीएम आनंद सिंह समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका ए वारदात पर तीनों लाशों को मर्चरी के लिए भिजवाया।  इसके साथ ही पुलिस ने फौरी कार्रवाई करते हुए शिवपूजन देवराज को हिरासत में लिया है और वारदात में शामिल दूसरे मुल्जिमान की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने का सिलसिला जारी है।

रिपोर्टर – इल्यास खान

Related Articles

Back to top button