मैनपुरी में दर्दनाक हादसा: कार पर ट्रक पलटने से मौके पर दंपति की मौके पर हुई मौत

कार के ऊपर ट्रक पलटने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

मैनपुरी: हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना दर्दनाक हादसों की ख़बरें मन को अंदर से दुखी कर देती हैं. ऐसा ही एक हादसा मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र इटावा मार्ग पर कुचेला तिराहे के पास शुक्रवार दोपहर को हुआ है. मोरंग लेकर जा रहा डंपर कार पर पलट गया. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार दंपती की मौत हो गई. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कटर से कटवाकर शवों को बाहर निकाला है. हादसे में डंपर सवार दो लोग घायल हुए हैं. उन्हें तत्काल सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

मैनपुरी के आगरा रोड स्थित नई बस्ती निवासी करन कुमार बघेल पत्नी कमलेश के साथ कार से अपनी ससुराल लाखनमऊ, बरनाहल जा रहे थे. जब वह करहल रोड पर कुचेला तिराहे के पास पहुंचे तभी करहल की ओर से आ रहा मोरंग से भरा डंपर उनकी कार पर पलट गया. इस भयानक हादसे में कार सवार दंपती की दबने से मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया. वहीं डंपर सवार संजय निवासी नगला धुरा थाना एलाऊ, धर्मेंद्र निवासी सूरजपुर थाना कोतवाली गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना पर पुलिस और पास में ही मौजूद अर्द्धसैनिक बल के जवान मौके पर पहुंचे. वहीं क्रेन की मदद से डंपर को हटवाने के साथ ही कटर से कार की बॉडी काटकर शवों को बाहर निकाला गया. सीओ सिटी अमर बहादुर सिंह ने बताया कि तिराहे पर हादसा हुआ है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है. हालांकि पुलिस हादसे के कारणों की पुख्ता जानकारी ले रही हैं.

करहल में ट्रैक्टर पलटने से मजदूर की मौत

थाना करहल क्षेत्र में तिलियानी तिराहा मोड़ के पास ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर सवार मजदूर की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. थाना भोगांव के छाछा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ गुड्डू मजदूरी करता था. गुरुवार को गांव का ही देवेंद्र उर्फ धुव्रसिंह उसे अपने ट्रैक्टर पर मजदूरी कराने के लिए ले गया था. तिलियानी तिराहे के पास ट्रैक्टर पलट जाने से गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button