कांग्रेस के इस नेता ने यूपी में शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, जानें पूरी प्लांनिंग!

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की शुक्रवार को यहां बैठक हुई और उन्होंने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर पार्टी अध्यक्ष को उनका नेता चुनने के

मथुरा में जाली नोटों की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

 

 

मथुरा जिले में जीआरपी ने शुक्रवार को जाली नोट और सिक्योरिटी पेपर का धंधा करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है.मथुरा जिले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने शुक्रवार को जाली नोट एवं सिक्योरिटी पेपर का धंधा करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपये मूल्य के नकली नोट बरामद किये. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. राजकीय रेलवे पुलिस के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि मथुरा जंक्शन से इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से पांच-पांच सौ रुपये के तीस जाली नोट (डेढ़ लाख रुपये) एवं नोट छापने वाला सिक्योरिटी पेपर भी बरामद किये जो इन जालसाजों द्वारा चीन से ऑनलाइन खरीदे गये हैं.

 

 

कांग्रेस अध्यक्ष को हिमाचल प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री चुनने के लिए किया गया अधिकृत

 

 

 

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की शुक्रवार को यहां बैठक हुई और उन्होंने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर पार्टी अध्यक्ष को उनका नेता चुनने के लिए अधिकृत किया. कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल प्रतिभा सिंह, मुकेश अग्निहोत्री और सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने समर्थकों के साथ राज्य की राजधानी शिमला में पार्टी कार्यालय पहुंचे. उनके समर्थकों ने उनके पक्ष में नारे लगाए.

 

यूपी में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत, हापुड़-मेरठ समेत इन जिलों से होकर गुजरेगी

 

 

 

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने जनपद वार भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है. कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गौतम बुद्ध नगर इस यात्रा का नेतृत्व किया. उनके साथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता इस यात्रा में शामिल हुए. इसकी शुरूआत ग्रेटर नोएडा के बिसरख गांव से हुई है. यह यात्रा ग्रेटर नोएडा के गांवों से होते हुए शाम को बुलंदशहर पहुंचेगी. कश्मीर से कन्याकुमारी तक निकल रही भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस जनपदवार भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के बिसरख गांव से शुरू हुई यात्रा 21 जिलों में रात्रि प्रवास करते हुए 22 दिसंबर को रामपुर में पहुंचकर संपन्न होगी.

Related Articles

Back to top button