रामपुर में हार के बाद अखिलेश यादव ने 2024 को लेकर दिया ये बड़ा बयान!

कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, "शिवपाल यादव ने बीजेपी में शामिल होने के कितने प्रयास किए. बीजेपी ने न ही उन्हें शामिल किया

मैनपुरी उपचुनाव के लिए शिवपाल यादव मांग रहे थे बीजेपी से टिकट’,

 

 

 

कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कहा, “शिवपाल यादव ने बीजेपी में शामिल होने के कितने प्रयास किए. बीजेपी ने न ही उन्हें शामिल किया और न ही टिकट दिया. मैनपुर उपचुनाव के लिए भी वे बीजेपी से टिकट मांग रहे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया. इंकार करने के बाद अखिलेश यादव का हाथ उन्होंने थाम लिया.”

 

गुजरात में सपा उम्मीदवार की जीत पर अखिलेश यादव ने बोली ये बड़ी बात!

 

 

अखिलेश यादव ने सपा उम्मीदवार की जीत पर ट्वीट कर लिखा, “गुजरात में पोरबंदर की कुटियाना सीट से जीते समाजवादी पार्टी के नव निर्वाचित विधायक कांधल जडेजा को बधाई और शुभकामनाएं. गुजरात में समाजवादी मूल्यों की राजनीति का पौधारोपण हो गया है.”

 

 

 

मैनपुरी की जीत और रामपुर में हार पर क्या बोले अखिलेश यादव? 2024 को लेकर भी किया ये दावा

 

 

अखिलेश यादव ने प्रसपा के सपा में विलय होने पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है इस बात की वे चुनाव से पहले हमारे साथ आए. आज उनका दल भी साथ आ गया है. उनके साथ आने से अब पार्टी को नई उर्जा भी मिलेगी और उम्मीद है कि 2024 के चुनाव में हम बेहतर परिणाम लाएंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार नहीं चाहती थी की किसी भी स्थिति में सपा चुनाव जीते. कार्यकर्ताओं पर अन्याय हो रहा था. वे समाजवादियों के गांव में जाते थे लोगों को डराते थे. कई कार्यकर्ताओं और नेताओं को पुलिस से गाली खानी पड़ी.

 

 

4 लड़कियों ने युवक का ‘गैंगरेप’ किया:पता पूछने के बहाने उठाया

 

 

हाल ही में जालंधर में 4 लड़कियों ने 1 पुरुष का कार में ‘गैंगरेप’ किया। पुरुष ने बताया कि लड़कियों ने उसे एड्रेस पूछने के बहाने रोका। उसके चेहरे पर स्प्रे मारकर उसे गाड़ी में डाल लिया। जबरदस्ती शराब पिलाई और नशे की हालत में लड़कियों ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी लड़कियां 20 से 30 साल की उम्र की हैं।पीड़ित एक चमड़ा फैक्ट्री में मजदूर है। वह शादीशुदा और बच्चों का पिता है। उसने अपनी पत्नी के कहने पर पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, मगर यह खबर सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गई।

Related Articles

Back to top button