अखिलेश यादव की नीतियों पर इन नेताओ ने कह दी बड़ी बात, टॉप 10!

अब्दुल्ला के दो कथित दोस्तों को पुलिस ने रविवार को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वायरल वीडियो में दोनों युवक जुआ

सपा के प्रदर्शन पर BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का हमला

 

बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले सपा के हाई वोल्टेज ड्रामा पर तंज कसा है. उन्होंने सपा अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एसी कमरे से कभी कभार बाहर निकलने वाले जमीनी हकीकत से दूर रहते हैं. भूपेंद्र चौधरी ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि जनहित के मुद्दों पर चर्चा करने की जगह सदन है सड़क नहीं, लेकिन सपा अध्यक्ष को अपने कार्यकाल के जंगलराज और भ्रष्टाचार अभी भी रह-रहकर याद आते हैं, जबकि सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश में कानून-व्यवस्था की गवाही एनसीआरबी के आंकड़े भी दे रहे हैं.

 

 

आजम खान की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, इस मामले में बेटे अब्दुल्ला समेत सात लोगों पर केस दर्ज

 

 

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आजम खान पर एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनके साथ-साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सहित सात पर मुकदमा दर्ज हुआ है. बता दें कि आज पुलिस जौहर यूनिवर्सिटी पहुंची थी, जहां नगर पालिका की सरकारी सफाई मशीन मिली. इस मामले में नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन अजहर खान, यूनिवर्सिटी के उपकुलपति सुल्तान मोहम्मद खान पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

 

अब्दुल्ला आजम के दोस्तों से पूछताछ के बाद जौहर यूनिवर्सिटी पहुंची पुलिस

 

 

अब्दुल्ला के दो कथित दोस्तों को पुलिस ने रविवार को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था. वायरल वीडियो में दोनों युवक जुआ खेलते हुए दिखाई दे रहे थे. अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर सालिम और अनवार को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में कुछ युवक जुआ खेलते दिख रहे हैं। इनमें ये दोनों भी शामिल हैं.

 

नीतीश कुमार की कोशिशों को लगा झटका!

 

प्रयागराज की फूलपुर सीट से चुनाव लड़ने की नीतीश के संभावित चुनावी दांव को बड़ा झटका लगा है. शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की प्रगतिशील समाज पार्टी (Pragatisheel Samaj Party) ने एलान किया है कि वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का समर्थन नहीं करेंगे. दरअसल, नीतीश के अखिलेश यादव से समझौता करने की वजह से शिवपाल यादव की पार्टी उनसे दूरी बनाएगी.

Related Articles

Back to top button