2024 लोकसभा चुनावों को लेकर अखिलेश यादव पर इस नेता ने कह दी बड़ी बात, top 10 news!

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दो नाबालिग दलित सगी बहनों की हत्या के मामले पर अब सियासत शुरू होती नजर आ रही है

झूठे विज्ञापन से नहीं अच्छी होगी कानून व्यवस्था’, लखीमपुर खीरी कांड पर बरसा विपक्ष

 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दो नाबालिग दलित सगी बहनों की हत्या के मामले पर अब सियासत शुरू होती नजर आ रही है.प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर विपक्षी दलों ने हमला किया है. कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि रोज अखबारों और टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती. वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लखीमपुर में किसानों के बाद अब दलितों की हत्या हाथरस की बेटी हत्याकांड की जघन्य पुनरावृत्ति है.

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि लखीमपुर खीरी में दिल दहला देने वाली घटना दलित समाज की दो बच्चियों की फंदे पर लटकी हुई लाशें मिली. परिजन निर्मम हत्या का आरोप लगा रहे है. घटना के विरोध में लोग सड़कों पर उतर गए. आदित्यनाथ जी के बेटी बचाओ नारे की पोल खोल रही है ये घटना.

 

 

 

लखीमपुर में खींचकर खेत ले गए दरिंदे, मैंने रोका तो मुझे मारी लात…बस मुझे मेरी बेटियां दिला दो’

 

 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार को दो दलित नाबालिग सगी बहनों के शव खेत में पेड़ पर फंदे से लटकते मिले. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुट गई. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत 4 लोगों पर केस दर्ज किया है. जिसमें में से मुख्य आरोपी छोटू सहित अन्य तीन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस बीच परिवार ने तीन लोगों पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है. मृतक लड़कियों की मां ने बताया है कि मेरी बेटियों को बाइक से आए तीन युवकों ने अगवा किया था. वो दोनों को खींचकर खेत में ले गए और जब मैंने विरोध किया तो मुझे लात मारकर गिरा दिया

 

 

 

OP राजभर की SBSP में इस्तीफा देने वालों का सिलसिला जारी, अब 50 लोगों ने दिया रिजाइन

 

 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं. उनकी पार्टी से लगातार पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के इस्तीफा देने के बाद जहां एक तरफ राजभर मऊ में आकर दो दिन तक लगातार गांव-गांव में जाकर पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात कर पार्टी में हुए नुकसान की भरपाई करने की कवायद में जुटे हुए हैं.

 

 

यूपी सरकार में मंत्री संजय निषाद ने कहा- मदरसों का आतंकवाद से कनेक्शन मिलता रहा है

 

 

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद बागपत पहुंचे. डॉक्टर संजय निषाद ने ज्ञानवापी पर आए फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि वह इस फैसले पर जज को बधाई देते हैं. देश में धार्मिक उन्माद फैल रहा है. जितने मंदिरों के पास में मस्जिद हैं वहां से हटकर कहीं और बन जाएं. हर मंदिरों के बगल से मस्जिद हट जाना चाहिए. वे कहीं बनाकर पूजा करें.

 

 

अनुप्रिया पटेल का दावा- अखिलेश यादव के पास कोई स्कोप नहीं,

 

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के धरना प्रदर्शन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ‘2022 के चुनाव में यूपी की जनता ने सपा गठबंधन को जवाब दे दिया है. एनडीए (NDA) ने पहले से ज्यादा उत्साह के साथ फिर सरकार बनाई है इसलिए उनकी पार्टी के लिए किसी प्रकार का कोई स्कोप नही है’ अनुप्रिया पटेल आज अपना दल एस के विशेष सदस्यता अभियान में शामिल होने के लिए बांदा (Banda) पहुंची थी, जहां उन्होंने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया.

 

 

 

अयोध्या में सब-इंस्पेक्टर का उसके घर पर मिला शव, पुलिस ने बताया- आत्महत्या

 

 

 

अयोध्या में एक सब-इंस्पेक्टर का शव उनके आवास पर मृत पाया गया है. SP सिटी मधुबन कुमार सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली कि ओमकार नाथ द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है. वे एक किराए के मकान में रहते थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button