लुलु माल विवाद पर आजम खान का बयान, बोले- कोई काम ही नहीं है क्या, top 10 news

देश के राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने कुल वोट का 60 प्रतिशत से अधिक मत हासिल करके जीत हासिल की है.

राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू की जीत, सीएम योगी, अखिलेश यादव सहित कई नेताओं ने दी बधाई

देश के राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने कुल वोट का 60 प्रतिशत से अधिक मत हासिल करके जीत हासिल की है. उन्होंने विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को बड़े अंतर से हराया है. भारत की निर्वाचित राष्ट्रपति 25 जुलाई को शपथ लेंगी और उनकी जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई नेताओं ने बधाई दी है.

 

केदारनाथ में 75 दिन की यात्रा में नौ लाख पहुंचे तीर्थयात्री

केदारनाथ धाम की यात्रा पर इस बार रिकॉर्ड संख्या में भक्त पहुंच रहे हैं. यात्रा पर बारिश और भूस्खलन का भी असर नहीं पड़ रहा है. अभी तक 75 दिन की यात्रा में नौ लाख तीर्थयात्री बाबा केदार के दर्शन कर चुके हैं.

सोनिया गांधी से सोमवार को ED फिर कर सकती है पूछताछ

नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की पेशी के बाद से कांग्रेस (Congress) लगातार केंद्र पर हमलावपर है. गुरुवार (21 जुलाई) को दिल्ली (Delhi) समेत कई शहरों में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और खूब हंगामा किया. उसी तरह आज (22 जुलाई) भी कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन करने की तैयारी में है. जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी से ईडी (ED) की पूछताछ के विरोध में आज जिल मुख्यालयों (District Headquarters) पर पार्टी कार्यकर्ता धरना देंगे. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में सोनिया गांधी से सोमवार को फिर पूछताछ हो सकती है.

लुलु माल विवाद पर आजम खान का बयान, बोले- कोई काम ही नहीं है क्या, ये लुलु, लोलो, टूलू, टोलो कर रखा है

 

उत्तर प्रदेश स्थित लखनऊ (Lucknow) के लुलु माल विवाद (Lulu Mall Controversy) पर राजनीतिक बयानबाजी अब भी जारी है. बीते दिनों उद्घाटन के बाद यहां नमाज अदा करने का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद ये पूरा विवाद शुरू हुआ है. अब इस विवाद पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और रामपुर (Rampur) से विधायक आजम खान (Azam Khan) का बयान आया है.

गुरुवार को लुलु माल पर आजम खान से जब सवाल हुआ तो उन्होंने कहा, “हमने न लुलु देखा है और न लोलो देखा है. हम आज तक किसी माल में गए ही नहीं हैं. जो लोग जाने हैं, उनसे पुछिए लुलु, लोलो, टूलू, टोलो. क्या यार ये भी कोई बात हुई. लुलु, लुलु… और कोई काम ही नहीं है.”

 

यूपी में बारिश को लेकर दो जिलों में येलो अलर्ट

यूपी में शुक्रवार को बारिश की संभावना को देखते हुए राज्य के दो जिलों प्रतापगढ़ और राजबरेली में येलो अलर्ट जारी किया गया है.

 

श्रीलंका में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सेना का एक्शन शुरू, राष्ट्रपति सचिवालय से खदेड़े गए लोग

आर्थिक संकट से घिरे श्रीलंका में पिछले कई दिनों से प्रदर्शन जारी है, यहां लोगों ने पूर्व राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे (Gotabaya Rajapaksa) को देश छोड़ने पर मजबूर कर दिया. जिसके बाद अब रानिल विक्रमसिंघे को नया राष्ट्रपति चुना गया है. लेकिन श्रीलंका में प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, लोग अब विक्रमसिंघे के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं, उनका आरोप है कि वो राजपक्षे परिवार के करीबी हैं. हालांकि विक्रमसिंघे (Ranil Wickramasinghe) के राष्ट्रपति बनने के बाद अब प्रदर्शनकारियों पर सख्त एक्शन भी शुरू हो चुका है.

Related Articles

Back to top button