आज निषाद पार्टी और BJP की होगी संयुक्त रैली, ये बड़े नेता होंगे शामिल

विशाल संयुक्त रैली में अमित शाह और CM योगी होंगे शामिल

लखनऊ. यूपी में होने वाले विधानसभा को लेकर सभी दलों की तैयारिया जोरो पर है। ऐसे में सारी पाट्रिया आए दिन रैलिया कर रही है। इसी कड़ी में आज भाजपा अपने सहयोगी निषाद पार्टी के साथ शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में विशाल संयुक्त रैली करेगी। निषाद पार्टी के अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य डॉ. संजय निषाद ने बताया कि रमाबाई अंबेडकर मैदान में होने वाली इस रैली में गृहमंत्री अमित शाह सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा और निषाद पार्टी के तमाम नेता व लाखों कार्यकर्ता शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि रैली के दौरान मंच से मछुआरा समाज को लेकर कुछ बड़ी घोषणा का ऐलान हो सकता हैं।

बेटा सांसद है तो उसे आरक्षण नहीं चाहिए

जानकारी के मुताबिक संजय निषाद ने आरक्षण व्यवस्था को लेकर कहा कि निर्बल लोगों को आरक्षण का लाभ मिलना चाहिए फिर किसी भी जाति के हों। आरक्षण की व्यवस्था के तहत बैकलॉग भरा जाए, जरूरतमंद को प्राथमिकता मिलनी चाहिए। जैसे उनका बेटा सांसद है तो उसे आरक्षण नहीं चाहिए। आरक्षण का आधार जातिगत के साथ आर्थिक देखते हुए हो। इस लाभ में पहले निर्बल को मौका दें।

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कही ये बात

इससे पहले निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और निषाद पार्टी के बीच सीटों का मामला सुलझ गया है। उन्होंने सीटों की संख्या का तो खुलासा नहीं किया था। हां, इतना दावा जरूर किया कि उन्हें दो अंकों में सीटें गठबंधन के तहत मिल रही हैं। हाल में सपा की लाल टोपी को लेकर भाजपा नेताओं की टिप्पणी के सवाल पर डॉ. संजय निषाद ने कहा कि उनकी पार्टी की टोपी लाल नहीं मैरून है। उन्होंने कहा कि यह मैरून रंग बलिदानियों की याद दिलाता है। इस रंग से किसी को कोई नफरत नहीं है। वही विपक्ष पर निशााना साधते हुए, बिना किसी के नाम लिए कहा कि वह तो हरी थी, अब लाल हो गई है।

Related Articles

Back to top button