आज रिश्तों के आगे राजनीति ने समर्पण कर दिया

बिहार में आशीर्वाद यात्रा को लेकर पटना पहुंचे चिराग पासवान अपनी बहन से मिलने पहुंचे. अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर अपनी बहन आशा पासवान से मिलने अचानक से उनके पटना के कुम्हरार स्थित आवास पहुंच गए. आपको बता दें कि चिराग पासवान और उनकी बहन बहनोई के बीच 36 का आकंड़ा रहता है. चिराग के बहनोई और राजद नेता अनिल कुमार साधु अक्सर चिराग पर जुबानी हमले किया करते हैं लेकिन चिराग ने अचानक से बहन बहनोई के घर पहुंच कर सबको चौंका दिया.

इससे पहले चिराग पासवान जब पटना पहुंचे तो पटना एयरपोर्ट से निकलते ही चिराग पासवान को हाईकोर्ट केपास स्थित अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करना था लेकिन जब चिराग वहां पहुंचे तो गेट पर ताला लगा पाया इस बात से नाराज होकर चिराग पासवान वहीं पर धरने पर बैठ गए.

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि सोशल मीडिया पर अपने पिता की पुरानी तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. अपने पिता की तस्वीर को शेयर करते हुए चिराग पासवान ने लिखा है कि Happy Birthday Papa Ji. आप की बहुत याद आती है. मै आप को दिए वादे को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं. आप जहां कही भी हैं मुझे इस कठिन परिस्थिति में लड़ते देख आप भी दुःखी होंगे. आप ही का बेटा हूं, हार नहीं मानूंगा. मै जानता हूं आपका आर्शीवाद हमेशा मेरे साथ है.

Related Articles

Back to top button