टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने साधा बीजेपी पर निशाना

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के नेता जहां राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर लगातार हमलावर हैं. बीजेपी के हमलों का जवाब देने के लिए टीएमसी के कई बड़े नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है. इसी क्रम में ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर पलटवार शुरू कर दिया है. एक रैली के दौरान अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेताओं के खिलाफ हमला बोला.

ठाकुरनगर में मतुआ समुदाय के बीच रैली को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ”अगर ठाकुरनगर के मतुआ लोग अवैद्य नागरिक हैं तो नरेंद्र मोदी अवैद्य हैं, राजनाथ सिंह अवैद्य हैं.” रैली के दौरान अभिषेक बनर्जी ने कहा, ”आपका (बीजेपी) मकसद है बाहरी लोगों को पश्चिम बंगाल की सत्ता में लाना और मेरा (टीएमसी) मकसद है बाहरी लोगों को बंगाल से बाहर करना.”

 

इस दौरान उन्होंने कहा, ”आप करते हो तो रामलीला और में करता हूं तो करैक्टर ढीला?” बीजेपी का स्लोगन सोना बंगला को लेकर उन्होंने कहा, ”सोनार बंगला क्या बनाओगे? पहले सोनार गुजरात, सोनार हरियाणा, सोनार त्रिपुरा बनाइए. सोनार उत्तर प्रदेश क्यों नही बना?”

बीजेपी नेताओं की घोषणआ घुसपैठियों को निकालने की बात पर अभिषेक ने कहा, ”चीन से लड़ने की हिम्मत नहीं है और यहां आकर कहते हैं कि घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे.” उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स जिसको भी मेरे पीछे लगाना है लगा लीजिये कोई फायदा नहीं होगा. मैं डरता नहीं हूं.

 

Related Articles

Back to top button