निजी स्कूल में तीन साल की बच्ची का हुआ यौन शोषण

तीन साल की बच्ची का हुआ यौन शोषण

पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह मामला इस सप्ताह तब प्रकाश में आया जब बच्चे की मां ने कुछ असामान्य व्यवहार देखा। बच्ची ने कहा कि शौचालय का इस्तेमाल करते समय सहायक उसे देख रहा था जब उससे पूछा गया कि क्या उसे कुछ परेशान कर रहा है।

पुलिस ने कहा कि दक्षिण दिल्ली के एक प्रसिद्ध स्कूल में एक सहायक ने कथित तौर पर तीन साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी को गौतमबुद्ध नगर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

डीसीपी (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, “हमें बताया गया कि एक बच्ची के साथ उसके स्कूल में दुर्व्यवहार किया जा रहा है। लड़के के वॉशरूम में काम करने वाले आरोपी ने हमें यौन शोषण की घटना के बारे में बताया। जब वह शौचालय गई और उसका यौन उत्पीड़न किया गया, तो लड़की ने अपनी मां को बताया कि आरोपी उसे देख रहा है। ”

चूंकि यह घटना वॉशरूम में हुई थी और बच्चे के साथ कोई स्टाफ सदस्य नहीं मिला, इसलिए पुलिस स्कूल के खिलाफ लापरवाही के आरोपों की भी जांच कर रही है।

इस बीच, स्कूल के निदेशक ने कहा: “स्कूल कथित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के मामले में माता-पिता के साथ खड़ा है। बाल शोषण के मामलों के लिए हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है और हमने 1 अगस्त को आरोपी की सेवाओं को निलंबित करके सख्त कार्रवाई की है।

Related Articles

Back to top button