सिगरेट डकैती में शामिल तीन बदमाश गिरफ्तार

 उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने बीटा-2 पुलिस ने आईटीसी गोडाउन में हुई डकैती की घटना का खुलासा करते हुए मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार करते उनके कब्जे लगभग 25 लाख रूपये कीमत की सिगरेट आदि बरामद की।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 24/ 25 फरवरी की रात्रि में थाना बीटा- 2 में आईटीसी गोडाउन में हूई डकैती के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान कल देर रात डाढ़ा गोलचक्कर के पास से वाहन सवार तीन बदमाशों कपिल और उसके भाई रोहित तथा उसके भाई शिलेन्दर और रोहित को घेर लिया। इस दौरान हुई मुठभेड़ में तीनों बदमाश घायल हो गया, जिन्हे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से डकैती के लगभग 25 लाख रूपये कीमत के 14 कार्टन सिगरेट, डकैती में प्रयुक्त चार पहिया वाहन, 03 तमंचे, करतूस आदि बरामद हुए। घायलो को अस्पताल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके विरूद्ध कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में डकैती, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट आदि के कई मामले दर्ज है। इन बदमाशों ने 24/ 25 फरवरी की रात बीटा- 2 इला में हूई डकैती में शामिल थे। बरामद माल उसी डकैती का है।

 

Related Articles

Back to top button