यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में शामली से तीन गिरफ्तार

गैंग के तीनों सदस्यों ने करीब 50 छात्रों से 50 हज़ार रुपए में पेपर उपलब्ध

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली से यूपी एसटीएफ ने टीईटी पेपर मामले में सॉल्वर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। सॉल्वर गैंग के पास से एसटीएफ ने एक गाड़ी भी बरामद की है और बताया जा रहा है कि गैंग के तीनों सदस्यों से पेपर की फोटो कॉपी भी मिली है और गैंग के तीनों सदस्यों ने करीब 50 छात्रों से 50 हज़ार रुपए में पेपर उपलब्ध कराने की बात कही थी।

सोशल मीडिया पर टीईटी का पेपर वायरल

आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश में यूपी टीईटी की परीक्षा होनी थी जिसमें लाखों अभ्यर्थी हिस्सा लेने वाले थे लेकिन परीक्षा से पहले ही यूपीटीईटी का पर्चा लीक हो गया और ऐसी खबरें आई कि गाजियाबाद, मेरठ शामली सहित पश्चिम के कई जिलों में सोशल मीडिया पर टीईटी का पेपर वायरल हो गया है जिसके बाद यूपी एसटीएफ हरकत में आई और यूपी एसटीएफ ने कई जगहों पर छापे मार कार्रवाई की, जिसमें यूपी एसटीएफ की मेरठ की टीम ने शामली के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जो कि सॉल्वर गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं खबर यह भी है कि तीनों सॉल्वर गैंग के सदस्यों ने करीब 50 अभ्यर्थियों से 50 -50 हज़ार रुपए में पेपर उपलब्ध कराने की बात तय की गई थी।

शामली में सॉल्वर गैंग के पकड़े गए

सोलर गैंग के पास से यूपी STF ने एक गाड़ी, मोबाइल फोन और टीईटी का लीक हुआ पेपर की फोटोकॉपी भी बरामद की है। फिलहाल एसटीएफ की टीम तीनों आरोपियों को अपने साथ लेकर चली गई है और आगे की पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि टीईटी पेपर लीक मामले में शामली से गिरफ्तार हुए तीनों यूवको ने और भी कई चेहरे बताए हैं जो कि सॉल्वर गैंग के सदस्य हैं, लिहाजा शामली में सॉल्वर गैंग के पकड़े गए सदस्यों से पूछताछ के बाद और भी लोगों की शामली से गिरफ्तारी हो सकती है और जो आंकड़ा अभी 3 पर पहुंचा है वह और भी बढ़ सकता है।

Related Articles

Back to top button