अबकी बार चुनाव “राम भक्तों और उन पर गोली चलवाने वालों के बीच”, विपक्ष पर बरसे अमित शाह

उत्तर प्रदेश में देश के गृहमंत्री अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं समाजवादी पार्टी से लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधने का काम भी किया।

राम भक्तों पर इन्होंने चलवाई थी गोलियां

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए देश की गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे तो वही कांग्रेस पार्टी से लेकर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। अमित शाह ने कहा कि यह वह लोग हैं जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चालवाने का काम किया था। सपा और कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने इसीलिए यह लोग विरोध क्या करते थे। राम मंदिर के उद्घाटन के वक्त राहुल गांधी, अखिलेश यादव, डिंपल यादव को आमंत्रण पत्र दिया गया था लेकिन यह लोग नहीं आए। आपको पता है यह लोग क्यों नहीं आए क्योंकि इन्हें अपना वोट बैंक बचाना था।

प्रधानमंत्री को लेकर विपक्ष से पूछा सवाल

गृहमंत्री अमित शाह ने मंच पर खड़े होकर जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि मैं इंडिया गठबंधन वालों से पूछना चाहता हूं कि अगर आप 4 जून को जीत जाते हैं तो आपका प्रधानमंत्री कौन होगा। क्या लालू यादव होंगे, तेजस्वी यादव होंगे, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी, या फिर स्टालिन। इंडिया गठबंधन वालों से एक सवाल मीडिया ने पूछा था कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा तो इन्होंने बताया था कि हम एक-एक करके 5 साल के लिए प्रधानमंत्री बनेंगे। राहुल बाबा ये कोई किराने की दुकान नहीं है, जो एक-एक करके चलाएंगे। कांग्रेस पार्टी के नेता मणि शंकर अय्यर इंडिया वालों को डराने का काम कर रहे हैं और कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास आइटम बम है आप लोग हमले न करें। मैं इनको बताना चाहता हूं कि हम वही लोग हैं जिन्होंने पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक की थी और उनका मुंह तोड़ जवाब देने का काम किया था। हम लोग डरने वाले नहीं है। मैं आप लोगों को बता दूं कि देश की जनता अबकी बार एनडीए गठबंधन को 400 सीटें दिलवाने जा रही है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button