यूपी के सर्वे पर इस कवि ने खोल दी योगी की पोल, देखें न्यूजनशा का ये वीडियों

खिलेश ने साबित कर दिया है कि बीना तोड़-फोड़ के भी बुलडोजर चलाया जा सकता है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जिस तरह से विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मिया चल रही है। जिसमेंं गर्मी शब्द जो चुनावी शब्द बन गया है। अभी तक तो यह शब्द मौसम से जुड़ा हुआ था, लेकिन से शब्द भी चुनाव का एक शब्द बन गया है। खुद मुख्यमंत्री यदि बार-बार इसका जिक्र कर रहे है तो इस सर्दी में गर्मी का जिक्र क्यों न हो। अगर हम चुनाव की बात करते है तो कभी- कभी ये कहा जा सकता है कि चुनाव में उनकी याद आती है जो कि हम मीडिया वालों से बेहतर तरीके से ऐसे बयंग करते है, जिसका जवाब कोई नही दे पाता है। जी हम बात कर रहे है उन कवियों कि जिन्होने देश में आजादी से पहले से ही बयंग भरें शब्दों के साथ देश में क्रांति लाने का काम किया था। और आज के तारीख में भी जहां-जहां पर सरकार पर प्रहार करना होता है उस वक्त में भी इन कवियों के वो शब्द हम मीडिया वोलों के शब्दों से कई गुना ज्यादे असर कर जाते है। ऐसे ही एक कवि के साथ यूपी चुनाव को लेकर चर्चा हुई। तो आईए जानते है उन्होने क्या कहा…

गर्नी चुनाव में नहीं चुल्हे में रहने दे 

बता दे कि ये वो कवि है जिन्होने योगी से लेकर अखिलेश तक किसी को नहीं बख्सा है। इनके शब्दो के बाण को नजरअदांज कर पाना मुश्किल है। कभी- कभी ये एक लाईन में इतना कुच कह जाते हा कि पूरी कबिता भी ना कह पाए। हम बात कर रहे वेद प्रकाश जी की जिन्होने शब्दो के सहारे कमाल किया है।  बता दे कि सीएम योगी के बारें में वेद प्रकाश ने कहा कि इस समय चुनाव की गर्मी है। एक दूसरे की गर्मी निकालने की बात हो रही है। मै कहूंगा की असल में गर्मी को चूल्हे में रहने देना चाहिए। पता होगा कि बहुत महिलाओं को सीलेंडर मुफ्त दिए गए। लेकिन इसमें कुछ महिलाओं ने अपने सीलेंडर पर फॉग लिखवा दिया। कारण पूचने पर बताया कि ये बीना गैस वाला है।

सपा को लेकर कही ये बात

नेता चाहे भाजपा के हो या किसी भी पार्टी के हो वो उन्हे पता हैै कैसे विजनेस करना है। कहा कि दिल्ली से सस्ती यूपी है। ये यूपी सरकार है यहां आय का नाम बदलकर खर्चा रख दिया गया है सायद आपको पता ना हो। सपा की ये बात मुझे अच्छी लगी कि वो पढ़े- लिखे लोगों की इज्जत करती है। उसने कोरोना में भी बैनर पर लिखवा दिया बर्चुवल पार्टी जिससे कोरोना आएगा बैनर पढेगा चला जाएगा।  ‘अगर यूही बेमतलब जाओगे रैलियों में तो देख लेना, बे मतलब फट जाओंगे थैलियों में, योगी को लेकर उन्होने कहा कि अखिलेश ने साबित कर दिया है कि बीना तोड़-फोड़ के भी बुलडोजर चलाया जा सकता है। ये योगी के लिए करारा जवाब है।

आगे और जानने क् लिए देखे ये विडियों  

https://www.youtube.com/watch?v=iz_a-bSSEbM

Related Articles

Back to top button