पत्नी ने पति की कब्र घर में ही खोद दी और कर दिया दफन, परिवार में मचा हाहाकार!

उत्तर प्रदेश: अवैध संबंधों में कत्ल किए जाने के किस्से तो आपने तमाम सुने होंगे, लेकिन वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में बीवी ने अपने शौहर की कब्र घर में ही खोद दी।

हैरानी की बात ये है कि कत्ल की इस स्याह साज़िश में उसका साथ शौहर के उस सौतेले भाई ने दिया, जिसके नाजायज इश्क में वो पूरी तरह से अंधी हो चुकी थी। नशीला पदार्थ खिलाकर पहले शौहर को बेहोश किया। फिर दोनों ने मिलकर गला दबाया और उसे मौत के घाट उतार दिया।उसके बाद घर में बने लैट्रिन के गड्ढे में लाश को ठिकाने लगा दिया।बदबू आई तो धूपबत्ती और अगरबत्ती जलाकर लोगों की आंखों में धूल भी झौंकी। जब इससे भी काम नहीं चला तो आशिक के निर्माणाधीन मकान के अंदर लाश को कई फुट गहरे गड्ढे में दफना दिया। लेकिन गुनाह कितनी भी गहराई में क्यों ना दफन हो। एक ना एक दिन बाहर आ ही जाता है।ऐसा ही कुछ यहां भी हुआ और पूरी साजिश का पर्दाफाश हो गया।पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेते हुए लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।आखिर क्या है ये पूरा मामला आइए बताते हैं आपको सिलसिलेवार तरीके से।

दरअसल ये पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के पुरकाजी थाना इलाके के मांडला गांव का है ।पुलिस ने 5 जून से गायब सागर की लाश को उसके ही सौतेले भाई सुहैल के निर्माणाधीन मकान से बरामद किया है, जिसे कुछ दिन पहले ही कई फुट गहरा गड्ढा खोदकर दफनाया गया था। सागर की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि उसकी बीवी आयशा और सौतेले भाई सुहैल पर लगा है, जिन्हें परिजनों ने बीती रात आपत्ति जनक स्थिति में पकड़ लिया गया था। परिजनों ने दोनों की जमकर पिटाई की। इस दौरान 5 जून से गायब चल रहे सागर के संबंध में जब दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने पूरा राज उगल दिया तो चौकाने वाली सच्चाई सामने आई। दोनों ने साजिश के तहत 5 जून को ही सागर को मौत के घाट उतार दिया था। पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया। फिर गला दबाकर जान से मार दिया और लाश को लैट्रिन के गड्ढे में डाल दी और अगली सुबह उसके गायब होने का नाटक करने लगे। इसी बीच धीरे-धीरे सड़ रही लाश से बदबू आने लगी तो घर के अंदर और बाहर धूपबत्ती और अगरबत्ती जलाई।

लोगों ने ऐसा करने की वजह पूछी तो बताया गया कि तांत्रिक द्वारा बताया गया है कि ऐसा करने से सागर वापस आ जाएगा। इसी बीच दोनों ने तीन-चार दिन पहले सागर की लाश को लैट्रिन के गड्ढे से निकालकर बराबर में ही सुहैल के निर्माणाधीन मकान के अंदर गड्ढा खोदकर दाब दिया। लेकिन नीति को शायद कुछ और ही मंजूर था। बीती रात दोनों को परिजनों ने प्रेमालाप करते पकड़ा तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर ग्रामीणों की मदद से गड्ढा खुदवाकर लाश को बाहर निकलवाई और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Back to top button