बड़ा हादसा मकान गिरने से पूरा परिवार दबा, 4 की मौत कई लोग मलबे में दबे!

यूपी के बुलंदशहर में निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरा, 30 घायल, 4 गंभीर

उत्तर प्रदेश:उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक मकान का लिंटर गिर गया। इसके मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई। दो लोगों के शवों को निकाल लिया गया है, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।मामला बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव मवाई गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, मकान की ऊपरी मंजिल पर कल ही लेंटर डाला गया था।परिवार के पांच लोग निचले फ्लोर में सो रहा थे। इसी दौरान लेंटर गिर गया। पुलिस का दावा है कि हादसे में परिवार के 4 लोग मलबे में दबे थे. रेस्क्यू में एक मासूम को सुरक्षित निकाला गया है।जबकि अन्य चार लोगों की मौत हो गई।सीओ भी मौके पर मौजूदमलबे से चार लोगों के शव निकाले गए है।

हादसे से गांव में अफरातफरी का माहौल है।सीओ समेत कई टीमें मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य में जुटी हैं। पूरे घटनाक्रम पर डीएम बुलंदशहर सीपी सिंह ने बताया कि बीते रात थाना नर्सेना के गांव मवाई के रहने वाले राजपाल सिंह ने अपनी पहली मंजिल पर लेंटर डाला था।बीते दिन ज्यादा बारिश होने के चलते सुबह 4 बजे लेंटर भरभराकर नीचे गिर गया, जिससे नीचे कमरे में सो रहे राजपाल उनकी धर्मपत्नी और दो बेटों की मौत हो गई।

पूरे मामले का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए सभी आला अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा है। वहीं सभी मृतकों को 4 लाख का मुआवजा और मकान क्षतिग्रस्त का मुआवजा दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button