गया में दूल्हे की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने गया था।

दूल्हे की जमकर हुई पिटाई सिर पर नकली बाल निकले।

बिहार: गया में एक दूल्हे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है बताया जा रहा है कि पहली पत्नी रहते मुस्लिम दूल्हा दूसरी शादी रचाने के लिए पहुंचा था जहां लोगों ने शादी के स्टेज पर ही जमकर दूल्हे की धुनाई कर दी, दूल्हे की पिटाई वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के लिए स्टेज पर सज धज कर बैठे मुस्लिम दूल्हा को लोग पहले बंधक बनाते हैं और उसके बाद एक बुजुर्ग व्यक्ति दूल्हे को मारना शुरू कर देता है इतने में लोग बीच-बचाव करते हैं।

दूल्हे को बोलते हुए कहता है कि तुम तो आज बच गया यार… दूसरे गांव रहता तो बहुत कुछ हो जाता… हालांकि दूल्हा बार-बार माफी मांगते हुए नजर आ रहा है और गिरगिरता नजर आ रहा है उसके बाद लोग उसे बंधक बनाकर कहते हैं कि नाई बुलाकर इसके बाल मुड़वा दो… लेकिन कुछ ही देर बाद पता चला कि इसके बाल भी नकली है और बाल खींच लेते हैं।

  • बताया जाता है कि युवक गया शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत इकबाल नगर का रहने वाला है जो कि रविवार को जिले के डोभी प्रखंड के बाजारों में पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने को जाता है जहां लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

Related Articles

Back to top button