फिल्म फ़राज़ का ट्रेलर टी-सीरीज़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया

निर्माता अनुभव सिन्हा ने ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, "फ़राज़ महज असल जीवन की घटनाओं से प्रेरित एक फिल्म नहीं है, बल्कि इसमें बहुत सारे ऐसे संकेत हैं जो एक मजबूत संदेश देते हैं।

 

नई दिल्ली। भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित हंसल मेहता की फिल्म फ़राज़ का ट्रेलर टी-सीरीज़ ने सोमवार को अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया। यह फिल्म 2016 में ढाका के एक कैफे में हुए वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले पर आधारित है। दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर की शुरुआत 1 जुलाई, 2016 को ढाका, बांग्लादेश में होली आर्टिसन कैफे में भोजन का आनंद लेने वाले ग्राहकों की एक झलक के साथ होती है। अभिनेता कुणाल कपूर के बेटे और दिवंगत अभिनेता शशि कपूर के पोते ज़हान कपूर ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है।

ट्रेलर की जहां तक बात है तो, ट्रेलर में रात की झलक दिखाई गई है। एक महंगे कैफे में लोग शाम को भोजन कर रहे होते हैं, उसी समय कई आतंकवादी घुस आते हैं और कैफे को अपने कब्जे में ले लेते हैं। एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में आतंकवाद की कड़वी सचाई को बहुत बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है

ट्रेलर में अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल एक आतंकवादी के रूप में नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश पुलिस बंधकों को आतंकवादियों की पकड़ से बाहर लाने की योजना बना रही है। जैसे ही पुलिस हमले की योजना बनाती है, ज़हान बच्चों को बचाता है और कैफे के अंदर आतंकवादियों से लड़ता है।

इस फिल्म को हंसल मेहता ने निर्देशित किया है, जबकि भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला ने निर्मित किया है। फिल्म फ़राज़ में ज़हान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फ़राज़ अलगे महीने 3 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button