शिल्पा शेट्टी के Abs का राज़

शिल्पा शेट्टी ने उनकी तरह 'एब्स ऑफ स्टील' की रेसिपी शेयर करते हुए एक वर्कआउट क्लिप पोस्ट की। पोस्ट में तीन अभ्यास हैं। अंदर का वीडियो देखें.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक उत्साही फिटनेस उत्साही हैं। स्टार को एक समर्पित फिटनेस रूटीन का पालन करने के लिए जाना जाता है, जिसमें बॉडीवेट ट्रेनिंग, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, योग, कार्डियो और बहुत कुछ सहित प्रशिक्षण तकनीकों का मिश्रण शामिल है। आज, उन्होंने ‘स्टील की एब्स बनाने की विधि’ वाली एक वर्कआउट क्लिप जारी करके अपने अनुयायियों को मंडे मोटिवेशन प्रदान किया। यह देखने के लिए स्क्रॉल करें कि शिल्पा शेट्टी टोन्ड फिगर पाने के लिए क्या करती हैं।

एब्स ऑफ स्टील के लिए शिल्पा शेट्टी की रेसिपी

सोमवार को, शिल्पा शेट्टी ने जिम में अपने व्यायाम सत्र से एक वर्कआउट क्लिप पोस्ट की। अभिनेता ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “एबीएस ऑफ स्टील के लिए रेसिपी [फ्लेक्सिंग मसल इमोजी],” और #MondayMotivation, #SwasthRahoMastRaho, #fitness, #SSKsFitnessChallenge, और #FitIndia जैसे हैशटैग। उन्होंने अपने जैसे आकर्षक एब्स पाने के लिए कदम भी साझा किए और अपने अनुयायियों को कोर ताकत बनाने के लिए अपने अगले वर्कआउट के दौरान दिनचर्या का पालन करने के लिए आमंत्रित किया। अंत में, पोस्ट में तीन अभ्यास शामिल हैं। उन्हें देखने के लिए नीचे दिया गया वीडियो देखें।

शिल्पा शेट्टी के अनुसार, ‘स्टील के एब्स’ हासिल करने के चरण हैं –

1) इन बॉडीवेट कोर अभ्यासों के लिए एक बेंच।

2) प्रत्येक व्यायाम को 45 सेकंड के लिए एक सर्किट में करें।

3) 45 सेकंड के लिए आराम करें और चार राउंड के लिए दोहराएं।

वीडियो की शुरुआत उसके विभिन्न प्रकार के पैर उठाने से होती है, उसके बाद बाएं से दाएं पैर उठाने और साइड-बॉडी क्रंच करने के साथ। ब्लैक टैंक टॉप, प्रिंटेड टाइट, ट्रेनर्स और पोनीटेल पहने शिल्पा ने इस रूटीन को बखूबी निभाया।

इस बीच, पेट के व्यायाम पीठ की मांसपेशियों और रीढ़ को लक्षित करते हैं, जिससे वे अधिक लचीले और कम कठोर हो जाते हैं, जिससे पीठ के निचले हिस्से में दर्द कम हो जाता है। वे शरीर की मुद्रा, मूल शक्ति, संतुलन और समन्वय और कार्यात्मक फिटनेस में भी सुधार करते हैं।

काम के मोर्चे पर
शिल्पा अगली बार रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल में दिखाई देंगी, जो उनकी वेब श्रृंखला की शुरुआत होगी। उनके पास सुखी और कन्नड़ फिल्म केडी भी पाइपलाइन में है।

Related Articles

Back to top button