रामगोपाल यादव के बयान पर भड़के साधु-संत, बोले ये लोग हैं सनातन विरोधी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के द्वारा राम मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद साधु संत उन पर अब अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने रामगोपाल यादव के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा सपा सनातन विरोधी है।

रामगोपाल यादव के बयान पर बयान पर छिड़ी जंग

इटावा के सैफई में समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव के द्वारा भगवान राम के मंदिर को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर अब देशभर के साधु संत अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। संतों ने कहा कि सपा की सोच सनातन धर्म और राम विरोधी है। ये रामभक्त कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं। रामगोपाल का बयान समाज को गुमराह करने वाला है। अचार्य सत्येंद्र दास ने रामगोपाल यादव के बयान को लेकर कहा है कि कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले लोगों को चुनाव के वक्त मंदिर की कैसे याद आ गई। पहले रामगोपाल यादव को राम मंदिर में आकर दर्शन करना चाहिए तब उनको पता चलेगा कि राम मंदिर कितना भव्य बना हुआ है। रामगोपाल यादव को राजनीति नहीं आती है वह अज्ञानी है उनको क्या पता राम मंदिर कैसे बना है।

राम मंदिर को लेकर रामगोपाल यादव ने दिया था बयान

मैनपुरी लोकसभा सीट के अंतर्गत तीसरे चरण के लिए हुए मतदान के दौरान सैफई में पहुंचे रामगोपाल यादव ने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए कहा था कि राममंदिर सही नहीं बना है। बोले-आप पुराने मंदिर देखिए। दक्षिण के मंदिर देखिए। वे कैसे बने होते हैं। राममंदिर का नक्शा सही नहीं है। वह वास्तु के लिहाज से सही नहीं है। रामगोपाल यादव के बयान के बाद साधु संत अपने-अपने अंदाज में निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। रामगोपाल यादव को बताया जा रहा है कि यह लोग हिंदू विरोधी हैं सनातन विरोधी है। उनके बयान से यह पता चल गया है कि इनकी मनसा क्या थी।

Related Articles

Back to top button