सीएम योगी और पीएम की तस्वीर हुई वायरल, लिखा ये कबिता

सीएम योगी ने तस्वीरों के साथ एक कविता भी पोस्ट की

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ दो तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कीं है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखे हुए चल रहे हैं और ऐसा लग रहा है दोनों के बीच किसी महत्वपूर्ण बात पर चर्चा हो रही है।  बता दे एक तस्वीर आगे से ली गई है जबकि दूसरी तस्वीर पीछे की ओर से खींची गई है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक कबिता

सीएम योगी ने तस्वीरों के साथ एक कविता भी पोस्ट की है। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पोस्ट की गई योगी की इन तस्वीरों के चुनावी मायने निकाले जा रहे हैं। योगी ने जो लिखा वह भी सियासती संकेत देने वाला है। योगी ने लिखा, ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके। जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।’ इस तस्वीर को लेकर बलिया सांसद और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा वीरेंद्र सिंह मस्त ने भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘चाहे जितना जोर लगालो जीतेगी बीजेपी ही आएंगे फिर योगी जी आएंगे फिर योगी जी।’

तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने लिखा, ‘तू न थकेगा कभी, तू न रुकेगा कभी, तू न मुड़ेगा कभी, कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ !’ यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश सीएम योगी और पीएम मोदी चुनाव जीतने के लिए लगातार रैलिया, शिलान्यास, लोकापर्ण और कई आयोजन कर रहे हैं। पीएम भी लगातार यूपी पर ध्यान केंद्रित दिए हैं। मोदी भी योगी की लगातार तारीफें कर रहे हैं और योगी भी भाषणों में पीएम मोदी की योजनाओं का गुणगान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी इन दिनो यूपी चुनाव के तीन दिन के दौरे पर है ।

Related Articles

Back to top button