पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी का गिराया जा रहा घर

मध्य प्रदेश के सतना में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी का आज घर गिराया जा रहा है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया।

शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सतना जिले में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी का घर गिराया जा रहा है। मौके पर भारी पुलिस बल उपस्थित है। इस कार्रवाई का आदेश प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया है।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को मानसिक बीमारी बताई गई।

मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने पहले कहा था। सतना के कलेक्टर को इस बारे में बताया गया है। उन्हें नगर निगम आयुक्त से दस्तावेज और जांच रिपोर्ट की आवश्यकता है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित व्यक्ति की स्थिति नाजुक है। रीवा के संजय गांधी अस्पताल में गंभीर हालत में उसे भर्ती किया गया है। आरोपी दुष्कर्म के एक मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी ने बच्ची को टॉफी देने का लालच देकर उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। जब लोगों ने उसे बच्ची को गोद में उठाकर ले जाते देखा, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। आरोपी और बच्चों को पुलिस ने थाने ले गया।

राकेश वर्मा आरोपी है। उसकी उम्र 35 वर्ष है। ज्योति कॉलोनी में राकेश सतना रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button