कमर में पिस्टल लगा नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी

आखिरी और 7 वे चरण के चुनाव का नामांकन चल रहा है, ऐसे में बीएसपी के एक प्रत्याशी द्वारा नामांकन में ही पिस्टल लगाकर जाने का मामला सामने आया है, हालांकि आचार संहिता का हवाला देते हुए पुलिस ने असलहे को वापस करा दिया

Loksabha Elections: लोकसभा के 7 वे और अंतिम चरण का नामांकन चल रहा है। नामांकन में प्रत्याशी अजीबों गरीब हरकत करते नजर आ रहे हैं। कोई नामांकन दाखिल करने भैंस पर बैठकर पहुंच रहा है, तो कोई नामांकन दाखिल करने टेंपो से पहुंचा। लेकिन इसी बीच एक ऐसा नजारा दिखा जो काफी दिलचस्प था।

नामांकन में पिस्टल लगाकर पहुंचा प्रत्याशी 

दरअसल, यह मामला चंदौली लोकसभा सीट पर नामांकन के दौरान सामने आया है। यहां पर BSP के प्रत्याशी सत्येंद्र मौर्य जब नामांकन दाखिल करने पहुंचे तो वह पिस्टल लगाकर गए हुए थे। पुलिस ने जब चेकिंग की तो उसको असलहा मिला। इसी दौरान बीएसपी प्रत्याशी सत्येंद्र मौर्य को आचार संहिता की याद आई और उन्होंने कमर से पिस्टल निकालने की कोशिश की तभी पिस्टल जमीन पर गिर गया। उन्होंने पिस्टल किसी दूसरे के माध्यम से वापस भेजवा दी। और वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, बीएसपी प्रत्याशी द्वारा लगाया गया पिस्टल लाइसेंसी था।

अंतिम चरण में यूपी के इन सीटों पर होगा चुनाव

लोकसभा चुनाव में सातवे और अंतिम चरण की नामांकन प्रक्रिया चल रही है। सातवें चरण में 1 जून को वोटिंग होगी। 1 जून को जिन सीटों पर वोटिंग होगी उनमें चन्दौली, वाराणसी, मिर्जापुर, सोनभद्र, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, मऊ, बलिया, गाजीपुर और  महाराजगंज लोकसभा सीटें शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button