पाकिस्तान से आई सीमा तो भारत से पाक पहुंची अंजू, जानें क्या है वजह?

कैसे नसरुल्लाह के पास पाकिस्तान चली गई जालौन की अंजू?

दिल्ली: पाकिस्तानी युवती सीमा हैदर जैसा ही एक मामला फिर सामने आया है, जिसने हड़कंप मचा दिया है मगर इस बार एक हिंदुस्तानी लड़की अपने कथित प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है।

युवती के पति को अपनी पत्नी के पाकिस्तान पहुंचने की जानकारी खबरों के माध्यम से हुई तो उसके होश उड़ गए। अब एक और नई लव स्टोरी सामने आई है, जो सीमा हैदर के ठीक उलट है। एक भारतीय महिला अब अपने एक दोस्त से मिलने पाकिस्तान पहुंची है। बताया जा रहा है कि अंजू नाम की महिला की फेसबुक पर एक पाकिस्तानी से दोस्ती हुई थी। अब वो उससे मिलने पहुंची है।मुताबिक, 34 साल की अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थीं। बताया जा रहा है कि अरविंद और अंजू भिवाड़ी में निजी फर्म में काम करते हैं और उनकी एक 15 साल की लड़की और छह साल का बेटा है।जानकारी के मुताबिक बाद राजस्थान पुलिस की एक टीम अंजू के भिवाड़ी स्थित घर पर उनसे पूछताछ करने पहुंची।

उसके पति अरविंद ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार को जयपुर जाने के बहाने घर से निकली थी, लेकिन बाद में परिवार को पता चला कि वह पाकिस्तान में है।अरविंद ने पुलिस को बताया, ‘वह यह कहकर घर से निकली थी कि उसे अपने दोस्त से मिलना है। मैंने कुछ दिन पहले उससे व्हाट्सएप पर बात की और पता चला कि वह लाहौर में है।’ उन्होंने कहा कि उनकी शादी 2007 में हुई थी और तब से वे साथ रह रहे हैं।अरविंद ने कहा कि वह उससे बात करेंगे और उसे वापस लौटने के लिए कहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह घर लौटेंगी।

उन्होंने कहा कि उसका पासपोर्ट 2020 में जारी किया गया था, क्योंकि वह विदेश में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहती थी। अरविंद ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह सोशल मीडिया पर किसी के संपर्क में थी।

Related Articles

Back to top button