पट्टीदारों ने बहन का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, सुनवाई न होने पर युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर पट्टीदार कर रहे थे परेशान, सुनवाई न होने पर युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास  

लखनऊ: यूपी के कुशीनगर के कप्तानगंज के बोदरवार गांव के रहने वाले मोहन निषाद ने डीएम दफ्तर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की है. डीएम ऑफिस पहुंचे मोहन निषाद ने गैलन में रखा मिट्टी का तेल अपने ऊपर डालना शुरू कर दिया. मोहन ने जैसे मिटटी का तेल डालकर माचिस निकालकर आग लगाने जा रहा था कि वहां मौजूद होमगार्ड के जवानों ने उसे पकड़ लिया. आत्मदाह की कोशिश करने वाले मोहन ने अपने पट्टीदारों पर उत्पीड़न करने और अपनी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है.

इतना ही नहीं मोहन निषाद ने इस मामले में कप्तानगंज थाने पर तहरीर दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. सभी अधिकारियों को इस घटना के बारे में पत्र लिखकर अवगत कराया था, फिर भी कोई  सुनवाई नहीं हुई. अंत में पट्टीदारों से तंग आकर उसने ये बड़ा कदम उठाया है.

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे ब्लैकमेल– मोहन निषाद

कप्तानगंज थाने के बोदरवार गांव के रहने वाले मोहन निषाद का कहना है की 2017 से पट्टीदार उसका और उसके परिवार बहुत परेशान कर रहे हैं, लेकिन कप्तानगंज पुलिस उन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. वहीँ अपने साथ हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ उन्होंने डीएम एसपी सहित कई अधिकारियों के यहां गुहार लगाई, लेकिन पट्टीदारों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. जिसके बाद पट्टीदार और भी परेशान कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन लोगों ने मोहन की बहन का अश्लील वीडियो भी बना लिया है.

जिसके बाद से वह सभी लोग उस वीडियो को बनाकर ब्लैकमेल कर रहे हैं इसकी भी शिकायत कई बार किया, लेकिन किसी ने हमारी परेशानियों पर ध्यान नहीं दिया. कई बार कप्तानगंज थाने से लेकर पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके बाद आज उन्हें आत्मदाह करने का रास्ता अपनाया. चेतवानी देते हुए मोहन ने कहा है कि अब भी उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वे 13 जनवरी को सीएम दफ्तर के सामने आत्मदाह करेंगे.

Related Articles

Back to top button