खुलने वाला है वह बंद लिफाफा जो बताएगा अतीक अहमद और असरफ की हत्या की वजह

प्रयागराज –माफिया अतीक अहमद और उसके भाई असरफ को तीन शूटरों ने रात के वक्त मौत के घाट उतार दिया।मौत से पहले अतीक अहमद के भाई अशरफ ने खत लिखा था। वहीं अतीक अहमद के वकील ने बातचीत के समय बताया और बंद लिफाफा को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द मुख्यमंत्री योगी तक यह लिफाफा पहुंचेगा।बता दें कि शूटआऊट से पहले अतीक अहमद के भाई अशरफ ने पुलिस पर आरोप लगाते हुआ हत्या की आशंका जताई थी।अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या प्रयागराज में की गई है।

पुलिस टीम ने दोनों भाइयों को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान हत्या का हमला सामने आया। अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की मौत के बाद, इस इलाके को छावनी में बदल दिया गया है।गौरतलब है कि पहले बरेली में अशरफ ने बताया था कि उसकी हत्या दो हफ्तों में होगी और आज वह सच साबित हो गई है। वास्तव में, 28 मार्च को बरेली जेल में उमेश पाल की अपहरण के मामले में अदालत में पेशी के बाद अशरफ प्रयागराज जेल में पहुंचा था।जैसे ही वह वहां पहुंचा, उन्होंने मीडिया को अपनी मौत की तारीख बता दी थी।

अशरफ ने मीडिया को बताया था कि उनकी हत्या हो जाने पर मुख्यमंत्री, चीफ जस्टिस और इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को उनका बंद लिफाफा पहुंचाया जाएगा। वे बता रहे थे कि उस लिफाफे में उस व्यक्ति का नाम होगा, जिसने उन्हें धमकी दी थी।

Related Articles

Back to top button