पंजाब सुरक्षा में चूक के बाद बोले पीएम मोदी, कहा- अपने सीएम को धन्यवाद कहना, की मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट आया

सीएम चिन्नी का धन्यवाद कि मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट आया, पंजाब सुरक्षा में हुए चूक पर भड़के PM modi  

लखनऊ: देश के पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान आज पंजाब पहुंचे थे. पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद भटिंडा एयरपोर्ट के अधिकारियों का भी बयान सामने आया है. भटिंडा हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि भटिंडा एयरपोर्ट पर लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा, “अपने सीएम को धन्यवाद कहना, कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट आया.”

पंजाब में पीएम मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस समय फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को रोक दिया. गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में गंभीर चूक करार दिया है.

गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से की जवाबदेही

गृह मंत्रालय ने कहा कि पीएम मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा कमिया  के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया. बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है. जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त पाई  मोदी भटिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की तरफ जा रहे थे.

दो सालों बाद पीएम मोदी पहुंचे थे पंजाब

पीएम मोदी दो साल बाद आज पंजाब पहुंचे थे. विवादास्पद कृषि कानूनों  के निरस्त किए जाने के बाद यह राज्य में उनका पहला दौरा था. इन कानूनों को लेकर किसानों ने करीब एक साल तक दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन किए थे. पीएम मोदी फिरोजपुर में चंडीगढ़ स्थित स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) के उपग्रह केंद्र और दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेसवे सहित 42,750 करोड़ रुपये से अधिक की लागत की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले थे.

Related Articles

Back to top button