बिहार चुनाव से पहले कोरोनावायरस के खतरे में आरजेडी के तेजस्वी यादव, प्रचार पर लगा ब्रेक

 

बिहार चुनाव नजदीक है और इससे पहले बिहार पर कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। बिहार में लगातार तेजी से कोरोनावायरस फैलता जा रहा है। ऐसे ने अब कोरोनावायरस के खतरे में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी हैं। हमेशा तेजस्वी के साथ साये की तरह रहने वाले उनके पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

संजय के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद तेजस्वी के लिए परेशानी बढ़ गई है। संजय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तेजस्वी ने खुद को होम आइसोलेशन में कर लिया है और वो किसी से मिल नहीं रहे हैं। ऐसे में अब तो बिहार के नेता प्रतिपक्ष आइसोलेशन में चले गए हैं। आरजेडी का पूरा चुनाव तेजस्वी यादव देख रहे थे। ऐसे में अब आरजेडी का चुनाव प्रचार रुकता हुआ नजर आ रहा है।

वहीं इस समय बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज हो रखी है और बहुत से लोग चुनावी टिकट के लिए लालू प्रसाद यादव के आवास पर भी लगातार पहुंच रहे हैं। लेकिन कल गुरुवार से तेजस्वी यादव ने किसी से मिलना जुलना बंद कर दिया है। यह तेजस्वी यादव और आरजेडी के लिए किसी खतरे से कम नहीं है, क्योंकि एक ऐसे समय पर तेजस्वी यादव आइसोलेट हुए हैं जिस समय उन्हें पार्टी प्रचार की जरूरत है लेकिन इस पर दो ब्रेक लग चुका।

Related Articles

Back to top button