सत्ता में आए तो एक सेकंड में देंगे 30 लाख नौकरियां: तेजस्वी यादव

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो हम लोग खाली पड़े पदों पर एक सेकंड में 30 लाख नौकरियां देने का काम करेंगे।

हमने डेढ़ साल में दी 5 लाख नौकरियां

बिहार की राजनीति सबसे तेजी से उबड़कर आने वाले राजद के नेता और प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव है। जिनका कद लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इंडिया गठबंधन में शामिल होने के बाद उनके द्वारा ऐसी सभाएं की जा रही है। जिसके बारे में बिहार की जनता ने भी नहीं सोचा होगा। तेजस्वी यादव कहा है कि हम लोग इंडिया गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। आप लोगों का अगर साथ मिला तो हम लोग जरूर सरकार बनाएंगे। अगर हम लोग सत्ता में आते हैं तो मैं वादा करता हूं कि एक सेकंड के अंदर 30 लाख नौकरियां देने का काम करेंगे। हमेशा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमने 17 महीने में 5 लाख नौजवानों को नौकरियां देने का काम किया है। हमने वो काम किया जो अभी तक बिहार में नहीं हुआ जाति जनगणना भी हमी लोगों ने की है।

संविधान को बदलना चाहती है बीजेपी

तेजस्वी यादव अपने आगे कहां है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग हमेशा से लोकतंत्र-संविधान के खिलाफ रहे हैं। इनका एक ही मकसद है कि संविधान को खत्म किया जाए। इसीलिए बीजेपी वाले 400 सीटों की बात कह रहे हैं। अगर इनको 400 सीटें मिल गई तो यह संविधान को खत्म कर देंगे।आरक्षण को खत्म कर देंगे। तेजस्वी ने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री मंच पर खड़े होकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन असल में वह कोई भी ऐसा काम नहीं करते हैं जिससे जनता उनको पसंद करें। उन्होंने अभी तक जितने भी जनता से वादे किए थे उनका पूरा नहीं किया है। अब जनता देश में बदलाव चाह रही है और मुझे उम्मीद है कि हम लोग अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button