शादी के बंधन में बधे तेजस्वी यादव, एलेक्सिस को बनाया अपनी दुल्हनिया

बेटे के रिश्ते से खुश नहीं थे लालू यादव, जानिए वजह

पटना: आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को शादी के बंधन में बध चुके हैं. तेजस्वी यादव ने दिल्ली की एलेक्सिस से शादी रचाई हैं. इस कपल की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई.

तेजस्वी और एलेक्सिस लंबे समय से कर रहे डेट

तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे पिछले 6 सालों से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं. वहीं अगर हम एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो की बात करें तो वह अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी. ख़बरों के अनुसार सगाई के बाद तेजस्वी दो महीनों का ब्रेक चाहते थे, लेकिन उन्होंने सगाई के अगले ही दिन शादी रचा ली.

बता दें तेजस्वी की सगाई और शादी का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ है. ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का है. सैनिक फार्म के बाहर और अंदर दोनों जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं.हर आने-जाने वाली गाड़ी को सख्ती से चेक किया जा रहा है. हर गेट पर गाड़ी की डिटेल्स नोट की जा रही है. इसके साथ ही कई सारे बाउंसर्स भी तैनात किए गए हैं.

हर एक गाड़ी पर और आने-जाने पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अंदर मैन एंट्री के लिए तीन लेयर की सिक्योरिटी चेकअप से गुजरना पड़ रहा है. बाउंसर्स ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी मीडियाकर्मी वेन्यू के आसपास न दिखाई दे.

पिंक और ब्लू थीम से सजा वेन्यू

तेजस्वी यादव की सगाई के वेन्यू को पिंक और ब्लू कलर की थीम से सजाया गया है. गेट की एंट्री पर सफेद और गुलाबी फूलों से सजावट की गई है. अंदर एक भव्य स्टेज में बनाया गया है जिसका फ्लावर बेस्ड डेकोरेशन है. वहीँ अगर खाने की बात करें तो खाने के लिए भी शाही भोजन रखा गया है. खाने में कई सारे डेजर्ट रखे गए हैं.

जानिए कौन हैं तेजस्वी की दुल्हनिया?

तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस दिल्ली में रहती हैं. जानकारी के मुताबिक उन्होंने Barclays के साथ काफी समय तक काम किया. लेकिन जब से वह तेजस्वी के साथ आईं तो उन्होंने जॉब से ब्रेक लिया. जिसके बाद वह तेजस्वी के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही थीं. एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता था और उनकी दोस्ती को पूरे 6 साल हो चुके हैं.

इनके रिश्ते खुश नहीं हैं लालू यादव

बता दें लालू तेजस्वी के इस फैसले से कतई खुश नहीं हुए थे बल्कि वह अपने छोटे बेटे से काफी नाराज हो गए थे. एलेक्सिस के ईसाई परिवार से होने के चलते लालू को इस रिश्ते से ऐतराज था. वहीं बाकी परिवार को पता लगा तो कोई और भी उनके पक्ष में नहीं आया, लेकिन बाद में तेजस्वी ने अपने इस रिश्ते के लिए सभी को मना लिया. उसके बाद उन्होंने अब शादी भी कर ली है.

Related Articles

Back to top button