तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर कही बड़ी बात, बोले- चाचा जी 4 जून को लेंगे बड़ा फैसला

RJD के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि मेरे चाचा जी 4 जून को एक बड़ा फैसला लेने वाले हैं। जिसके बाद सभी हैरान रह जाएंगे।

तेजस्वी बोले राजनीति के लिए चाचा कुछ भी कर सकते

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के नेता तेजस्वी यादव ने प्रदेश की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि मेरे चाचा जी राजनीति के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वह 4 जून को एक बड़ा फैसला लेने वाले हैं जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा। वह अपनी पार्टी को बचाने के लिए और पिछड़ों की राजनीति के लिए कुछ भी फैसला ले सकते हैं। नीतीश चाचा कुछ भी कर सकते हैं। वह कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। तेजस्वी ने पटना यूनिवर्सिटी में की गई एक छात्र के मामले में कहा कि प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया है। लगातार हत्याएं हो रही है। यहां रहने वाले लोग सुरक्षित नहीं है। हम सरकार से मांग करते हैं कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सरकार बनते ही एक करोड़ नौजवानों को मिलेगी नौकरी

तेजस्वी यादव ने कहा कि 2014 में भाजपा सत्ता में आई थी और 2024 में भाजपा सत्ता से चली जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो हम प्रदेश में नौजवानों को एक करोड़ नौकरियां देने का काम करेंगे। यह नौकरियां उनकी इंडिया गठबंधन की सरकार 15 अगस्त के दिन नौजवानों को देगी। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि ऐसी भृष्ट सरकार से छुटकारा पाए। जो लोगों को लूटने का काम करते रहे हैं। आप लोगों से अपील है कि आप अपना कीमती वोट इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जरूर दें जिससे हमारी सरकार बने और आप लोगों के लिए तमाम योजनाओं को चलाया जाए।

Related Articles

Back to top button