तेजस्वी यादव ने सीएम योगी की किम जोंग से की तुलना, दोनों एक ही टाइप के नेता

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने सीएम योगी की तुलना किम जोंग से कर दी और कहा की दोनों एक ही टाइप के नेता है।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर किया हमला

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। अगर पीएम मोदी उत्तर प्रदेश में जाते हैं तो यहां समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हैं। तो वहीं अगर बिहार जाते हैं तो तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी पर निशाना साधते हैं। पीएम मोदी ने बिहार में कहा था कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर लगाम लगाई जाएगी और उन पर कार्रवाई होगी। इस बयान पर तेजस्वी यादव ने परिवार करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का काम किया। तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे तो लगा था कि ललित मोदी आ जाएंगे, विजय माल्या आएंगे, मेहुल चौकसी आ जाएंगे, नीरव मोदी आ जाएंगे, लेकिन इनके 10 साल के शासनकाल में आए नहीं। उन्होंने कहा, ‘क्यों नहीं आए? पीएम मोदी उनका नाम क्यों भूल गए? हमने उनका नाम याद दिला दिया। यह भी तो भ्रष्टाचारियों थे जिनको अपने देश से बाहर जाने दिया।

सीएम योगी पर गरजे तेजस्वी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार में एक जनसभा को संबोधित किया था और यहां राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस पर निशाना साधने का काम किया था। जिस पर तेजस्वी यादव ने हमला करते हुए कहा कि मैं बीजेपी वालों से कहना चाहता हूं कि आप नार्थ कोरिया के किंग जोंग को भी बुला लीजिए। अगर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और किम जोंग को एक साथ खड़ा कर दिया जाए तो दोनों एक जैसे नेता दिखाई देंगे। वही तेजस्वी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधने का काम किया और कहा कि जो इस वक्त एक प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी है। वह जितने भी बार चुनाव लड़े हैं राजद की टिकट से चुनाव लड़े हैं और हमारी पार्टी से ही जीत कर आए हैं। लेकिन मैं एक बात फिर कह दूं कि मेरे चाचा जी नीतीश कुमार 4 जून को एक बड़ा फैसला लेने वाले हैं इसके लिए बीजेपी वाले तैयार रहें।

Related Articles

Back to top button