बागेश्वर बाबा को तेजप्रताप यादव की खुली चेतावनी

तेजप्रताप ने बागेश्वर बाबा को चेताया अगर ज्यादा हिन्दू मुस्लिम करोगे तो एयरपोर्ट पर घेराव करेंगे आपको बता दे गाँधी मैदान में मई में बागेश्वर बाबा का सत्संग होना है उसके पहले ही तेजप्रताप ने धमकी दे डाला है, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह कहा है कि सामाजिक न्याय के भगवान लालू प्रसाद यादव बिहार आ रहे हैं। जब लालू जी बिहार आएंगे तब बीजेपी का सफाया हो जाएगा। यह मैं भविष्यवाणी करता हूं।


लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने कहा कि यह खुशी की बात है कि गरीबों का मसीहा लालू प्रसाद यादव बिहार आ रहे हैं। मीडिया ने उनसे पूछा कि विपक्ष का कहना है कि लालू के बिहार आने से कोई फायदा नहीं होने वाला है। वे बिहार में कुछ नहीं कर पाएंगे? विपक्ष के इस बयान का पलटवार करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेज-तेजस्वी बिहार में आएं तो विपक्ष का सफाया हो गया। अब लालू जी बिहार में आएंगे तब बीजेपी का सफाया हो जाएगा।

फिर मीडिया कर्मियों ने सवाल किया कि बीजेपी कह रही है कि लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचारियों के कैप्टन हैं। मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर हमला बोला। तेजप्रताप ने कहा कि लालूजी नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह भ्रष्टाचारियों के कैप्टन हैं।

Related Articles

Back to top button