24 घंटे बाद मां राबड़ी देवी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप:पटना में 24 घंटे से कैंप कर रही हैं पूर्व CM

पारिवारिक विवाद सुलझाने की कोशिश; अब तेजप्रताप पहुंचे राबड़ी आवास

राबड़ी देवी के साथ तेज प्रताप यादव। (फाइल फोटो)

अपने घर के विवाद को निपटाने के लिए पूर्व CM राबड़ी देवी पिछले 24 घंटे से पटना में कैंप कर रही हैं, लेकिन बेटे तेज प्रताप यादव से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी। अब तेजप्रताप यादव खुद मां से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे हैं। राबड़ी देवी रविवार शाम 7 बजे दिल्ली से पटना पहुंच गई थीं। एयरपोर्ट से सीधे अपने बड़े बेटे के सरकारी आवास पर पहुंची थीं, लेकिन उनकी भेंट नहीं हो सकी। बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव उस समय आवास पर मौजूद नहीं थे। पूर्व CM ने कुछ देर इंतजार किया, उसके बाद वह अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड चली गईं थी।

तेज प्रताप लौटे तो राबड़ी देवी निकल गईं

सूत्रों के मुताबिक, रविवार शाम जब राबड़ी उनके सरकारी आवास पर पहुंची थीं, तो उस समय तेज प्रताप अपनी अगरबत्ती की दुकान LR में थे। जैसे ही उन्हें सूचना मिली कि मां मिलने आई हैं तो वह तुरंत अपने लाव लश्कर के साथ आवास के लिए निकल गए, लेकिन तब तक राबड़ी देवी उनके सरकारी आवास से निकलकर अपने घर जा चुकी थीं। सूत्र बताते हैं कि तेज सोमवार को जेपी आवास तक पदयात्रा को लेकर लगातार व्यस्त थे, इसलिए उनकी मुलाकात नहीं नहीं हो पाई थी।

तेजस्वी के खिलाफ तेजप्रताप की मुहिम

तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ मुहिम छेड़ दी है। पिता के आदेश के मुताबिक, पदयात्रा, जेल भरो आंदोलन, सहित किसानों की लड़ाई वह लगातार लड़ रहे हैं, लेकिन तेजस्वी उनका साथ कहीं नहीं दे रहे हैं। अब हक की लड़ाई के लिए दोनों भाई में तलवार खींच गई है। तेज प्रताप यादव कृष्ण की भूमिका में नहीं, भाई की भूमिका में आ चुके हैं। वह अपने लिए हक की मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button