टेलर स्विफ्ट की प्रशंसक को लगा 1,400 डॉलर का चूना

आरोप लगाने वाली स्टेफनी क्लेन कैलिफोर्निया में रहती हैं। उसने स्टबहब पर टेलर कॉन्सर्ट टिकट के लिए $1,400 का भुगतान किया।

एक महिला का दावा है कि टेलर स्विफ्ट के एराज़ टूर के टिकटों के भुगतान में उसके साथ धोखा धड़ी की गई। टिकट वास्तव में उस व्यक्ति के स्वामित्व में नहीं थे, जिसने उन्हें उसे बेचा था। उसने स्टबहब पर टेलर कॉन्सर्ट टिकट के लिए $1,400 का भुगतान किया।

टिकटिंग कंपनी ने तब उसे सूचित किया कि जिस विक्रेता से उसने टिकट खरीदे थे, उसके पास टिकट नहीं थे।”यह फैन प्रोटेक्ट गारंटी”, जो पूरी लागत के साथ-साथ टिकट खरीद मूल्य का 200 प्रतिशत प्रतिपूर्ति करती है, यदि खरीदार को फर्जी विक्रेता द्वारा धोखा दिया जाता है, तो यह लागू नहीं होता है उसकी खरीद।

स्टेफनी ने कहा, “इस फैन प्रोटेक्ट गारंटी ने मेरी रक्षा नहीं की।”मुझे औचित्य के बाद औचित्य, औचित्य के बाद औचित्य प्राप्त हुआ। मैं ग्राहक सहायता से कोई और जानकारी प्राप्त नहीं कर सका। मुझे कॉल करना बंद करना पड़ा। इससे मुझे वास्तव में उच्च रक्तचाप हो गया, और मैं इसे जारी रखने में असमर्थ था। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता था व्यर्थ के तर्क-वितर्क में अपना बहुमूल्य समय बर्बाद करो।

आई-टीम ने स्टबहब से संपर्क किया और अगले दिन उसे $4,300 का रिफंड मिल गया। इस दुःस्वप्न से मुक्त होना कितनी राहत की बात है। बस इतनी राहत,” स्टेफनी ने कहा। उसने आगे कहा, “मुझे अपनी कहानी साझा करनी होगी क्योंकि यह अन्य लोगों के साथ भी होता है।” यह मुझे एक ही समय में गुस्सा और दुखी करता है। खरीदार भी सावधान रहें।

बेटर बिज़नेस ब्यूरो के स्टीव मैकफ़ारलैंड के अनुसार, इनमें से अधिकांश मुद्दे सोशल मीडिया पर शुरू होते हैं। सबसे बड़ी धोखाधड़ी, एक बार फिर, किसी भरोसेमंद ब्रोकर के साथ आपका व्यवहार नहीं है; बल्कि, ये धोखाधड़ी हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी प्रामाणिक दिखाया गया है। उन्होंने दावा किया कि बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button