तमिल अभिनेता रजनीकांत ने की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

शनिवार को तमिल अभिनेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की।

रविवार को लखनऊ में अखिलेश यादव की हवेली पर सुपरस्टार रजनीकांत, जो अपनी फिल्म “जेलर” के प्रदर्शन के लिए उत्तर प्रदेश में हैं, ने समाजवादी पार्टी के नेता से मुलाकात की। तमिल अभिनेता फिलहाल अयोध्या की यात्रा पर हैं।

राम जन्मभूमि का दौरा करने और भगवान राम की पूजा करने के रजनीकांत के इरादे को मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने “बहुत सुखद” बताया है।

सपा नेता ने रविवार सुबह रजनीकांत से मुलाकात के बाद X (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा, जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं।

X पर अखिलेश ने कहा, “मैसूर में अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान जब मैंने रजनीकांत जी को टेलीविजन पर देखा था तो जो खुशी मुझे हुई थी, वह आज भी मौजूद है। नौ साल पहले जब हम पहली बार व्यक्तिगत रूप से मिले थे, तब से हम दोस्त हैं।”

इस बीच, रजनीकांत ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ”मैं 9 साल पहले मुंबई में एक समारोह में अखिलेश यादव से मिला था और तब से हम दोस्त हैं…हम फोन पर बात करते हैं। 5 साल पहले मैं यहां एक शूट के लिए आया था लेकिन उनसे नहीं मिल सका, अब वह यहां हैं तो उनसे मुलाकात हुई।’

शनिवार को दिग्गज अभिनेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की। अपनी फिल्म ‘जेलर’ की स्क्रीनिंग के लिए शुक्रवार रात लखनऊ पहुंचे सुपरस्टार ने यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी मुलाकात की।

Related Articles

Back to top button