ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ दी गई तहरीर, जानिए क्या है मामला

गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी

लखनऊ: यूपी चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा है वैसे-वैसे नेताओ के बीच जुबानी जंग बढ़ता ही जा रहा है। जंगकुशीनगर की रैली में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुये सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। यह मांग भारतीय जन-जन पार्टी के अध्यक्ष गौरव वर्मा ने की है। उन्होंने इस सम्बन्ध में अपने कार्यकर्ताओं के साथ हजरतगंज इंस्पेक्टर को प्रार्थनापत्र भी दिया है।

गौरव वर्मा ने हजरतगंज कोतवाली में दी तहरीर

भारतीय जन-जन पार्टी के अध्यक्ष गौरव वर्मा शनिवार दोपहर हजरतगंज कोतवाली पहुंचे थे। उन्होंने इंस्पेक्टर के सामने आरोप लगाया कि ओमप्रकाश राजभर ने कुशीनगर में आयोजित जनसभा के दौरान गृहमंत्री व सीएम पर कई टिप्पणियां की। इन टिप्पणी के कारण माहौल भी बिगड़ सकता है। लिहाजा इस मामले में राजभर के खिलाफ सख्त कार्रवाई पुलिस को करनी चाहिये।

पुलिस ने शुरु की जांच

उन्होंने राजभर की विधानसभा सदस्यता भी रद्द करने की मांग की। उनके साथ मनीष साहू, सौराष्ट्र जीत सिंह, मोहित मिश्र समेत कई लोग मौजूद रहे। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच की जा रही है। गौरव वर्मा से टिप्पणी से जुड़े साक्ष्य देने को कहा गया है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button