टैक्स चोरी को लेकर तापसी ने तोड़ी चुप्पी और कही दी ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप  समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों पर इनकम टैक्स विभाग कार्रवाई कर रहा है. आईटी विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इस कार्रवाई में अब तक 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता चला है. टैक्स चोरी के आरोपों में विभाग की कार्रवाई के तीन दिनों के बाद इस मामले पर तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

तापसी पन्नू  ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘कथित’ बंगले की चाबी जो पेरिस में है, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियों वहां मनाती हूं.

दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है. इससे पहले उस पैसे से इनकार नहीं किया गया था’. इसके साथ उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की है. दरअसल, अधिकारियों के हवाले से यह दावा किया गया था कि तापसी पन्नू को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है.

ये भी पढ़े – आलिया भट्ट ने मुंबई में खोला नया प्रोडक्शन हाउस

सस्ती कॉपी’ कहकर तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया है, क्योंकि ‘पंगा क्वीन’ उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं.

आपको बता दें कि इनकम टैक्स की छापेमारी दो बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट कपंनियों पर भी लगातार चल रही है. अब तक की जांच में 650 करोड़ के लेन-लेन के बारे फैंटम कंपनी के लोग कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं. तापसी पन्नू भी इनकम टैक्स अधिकारियों को 5 करोड़ की जानकारी नहीं दे पा रही हैं. इनकम टैक्स विभाग ने 7 बैंक लॉकरों को भी फ्रीज कर दिया है. इनकम टैक्स के अधिकारी पुणे में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से लगातार पूछताछ कर रहे है.

फैंटम फिल्म कंपनी पर टैक्स चोरी करने के आरोप में इनकम टैक्स विभाग पिछले तीन दिनों से मुंबई और पुणे में 28 जगहों पर छापेमारी कर रहा है. यह छापेमारी बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और दफ्तरों पर भी चल रही है.

क्वान टैलेंट एजेंसी में पिछले 3 दिनों से चल रही रेड के दौरान यहां पहुंचे आयकर अधिकारी क्वान और सेलेब्रिटीज के बीच हुए एग्रीमेंट्स/कॉन्ट्रैक्टस को खंगाल रहें हैं. क्वान ने इन कॉन्ट्रैक्टस में कितना कमीशन कमाया है, उस पर भी आयकर विभाग की नजर है. इस अमाउंट को फैंटम फिल्मस की अकाउंट बुक से मैच कराया जाएगा और पता किया जाएगा कि फैंटम ने फिल्मस्टार्स को पे करने की जो जानकारी दी है, वो सही है या नहीं.

Related Articles

Back to top button