स्वाति मालीवाल का ध्रुव राठी पर बड़ा आरोप..जबसे ध्रुव ने बनाया वीडियो, मुझे मिल रही रेप की धमकियां

स्वाति मालीवाल ने ध्रुव राठी पर आरोप लगाया है कि जबसे उन्होंने वीडियो पोस्ट किया है तब से हमको रेप की धमकियां मिल रही है

विवादों में घिरी आप सांसद स्वाति मालीवाल अब नहीं मुसीबतमें फंस गई है। यह मुसीबत उनको किसी आप नेता द्वारा नहीं बल्कि एक यूट्यूबर द्वारा मिली है। इस यूट्यूब पर ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ एक वीडियो बनाया है जो काफ़ी वायरल हो रहा है। स्वाति को इस वीडियो के कारण ही धमकियां मिल रही है। बस इस वीडियो को लेकर स्वाति ने अपने X हैंडल पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

जानिए स्वाति ने क्या लिखा

स्वाति मालीवाल ने लिखा है कि, “मेरी पार्टी (AAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ चरित्र हनन करने का अभियान चलाया। अब मुझे रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह मामला तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया। यह साफ है कि पार्टी नेतृत्व शिकायत वापस लेने के लिए मुझे डराने-धमकाने की कोशिश कर रही है। मैंने इसे लेकर ध्रुव राठी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने मेरी कॉल को नजरअंदाज कर दिया।”

5 तथ्यों का जिक्र किया स्वाति ने 

स्वाति मालीवाल ने ध्रुव राठी को लिखकर यह बताया की आखिरकार वह वीडियो को सफल क्यों नहीं बना पाए। इसके लिए उन्होंने 5 तथ्यों का जिक्र भी किया है।

(1) घटना की बात स्वीकार करने के बाद पार्टी ने इससे यू-टर्न ले लिया। (2) मेडिकल (MLC) रिपोर्ट, जिसमें मारपीट के कारण चोट लगने की बात कही गई थी। (3) वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी (बिभव कुमार) का फोन फॉर्मेट कर दिया गया। (4) आरोपी को क्राइम सीन (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया। उसे वहां जाने की अनुमति क्यों दी गई? क्या सबूतों से छेड़छाड़ के लिए? (5) एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रही, जो बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर गई, उसे बीजेपी ने कैसे खरीद लिया?

रेप की धमकियां मिल रही हैं मुझको

स्वाति मालीवाल ने ध्रुव राठी के लिए कहा कि, मैंने उनसे (ध्रुव) अपना पक्ष बताने के लिए पूरी कोशिश की। लेकिन उन्होंने मेरे कॉल और संदेशों पर कोई जवाब नहीं दिया। यह शर्मनाक है कि उनके जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, आप प्रवक्ताओं की तरह काम कर रहे। एक पीड़ित महिला को इस हद तक शर्मसार कर सकते हैं कि मुझे अत्यधिक गालियों और रेप की धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button