उड़िया अभिनेत्री रुचिस्मिता गुरु की संदिग्ध मौत

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के वाराणसी के एक होटल के कमरे में लटके पाए जाने के कुछ दिनों बाद एक और एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर सामने आई है।
ओडिसा की एक महत्वाकांक्षी गायिका-अभिनेत्री रुचिस्मिता गुरु रविवार, 26 मार्च बलांगीर जिले में अपने चाचा के घर में मृत पाई गईं।

गुरु का शव पंखे से लटका मिला। वह सोनपुर जिले की रहने वाली थी और बलांगीर के तलपाली में अपने परिवार के साथ रहती थी। वह छुट्टी में अपने मामा के घर सुदपाड़ा गई हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिणाम प्रतीक्षित हैं।

पुलिस वर्तमान में अभिनेत्री के परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या यह आत्महत्या का मामला था, या फिर किसी साजिश का। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, आलू पराठा बनाने को लेकर अभिनेत्री का अपनी मां से विवाद हो गया था।

कथित तौर पर, प्रेम संबंध को लेकर उसके और उसके परिवार के बीच दरार भी थी। उसकी मां ने यह भी खुलासा किया कि गुरु ने पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था। हालांकि, उसके रिश्तेदारों से कोई पुष्टि नहीं हुई।

कौन है रुचिस्मिता?
वह ओडिशा की एक महत्वाकांक्षी गायिका-अभिनेत्री थीं।
वह कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ चुकी हैं।
वह कथित तौर पर डिप्रेशन से पीड़ित थी। उसके पिता ने समाचार आउटलेट उड़ीसा पोस्ट को बताया कि वह भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल से इलाज करवा रही थी।

Related Articles

Back to top button