कर्नाटक : बीजेपी युवा मोर्चा नेता की संदिग्ध हत्या

कर्नाटक के धारवाड़ जिले में मंदिर उत्सव के दौरान मंगलवार रात भाजपा युवा विंग के नेता प्रवीण की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस आरोप में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है और हत्या में उनकी संलिप्तता की पुष्टि की है। पत्रकारों से बात करते हुए, धारवाड़ के एसपी लोकेश जगलसर ने कहा, “प्रवीण की हत्या की सूचना हमें मिली है और हमने अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है। हम उनकी जांच कर रहे हैं, और प्रारंभिक जांच से पता चला है कि प्रवीण की हत्या झगड़े की वजह से की गई है। प्रवीण को दूसरे समूह के सदस्यों ने चाकू मारा था।”

पुलिस के अनुसार, नशे की हालत में सदस्यों के एक समूह ने एक मंदिर के जुलूस में हंगामा करना शुरू कर दिया। प्रवीण और उसके समूह के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया गया था, और जब वह हाथापाई को सुलझाने की कोशिश कर रहा था, तो उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। हालांकि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, प्रयास व्यर्थ गए और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस बीच, भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या ने इसे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा की गई हत्या पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “गहरी पीड़ा के साथ, हम BJYM धारवाड़ इकाई के कार्यकारी सदस्य और कोट्टूर ग्राम पंचायत वीपी, श्री प्रवीण कम्मर की हत्या की खबर साझा करता हूं। कल देर रात संदिग्ध राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों द्वारा उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। भाजयुमो हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करता है और उनकी सद्गति के लिए प्रार्थना करता है। हालांकि, धारवाड़ पुलिस ने हत्या में राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कोण से इनकार किया है और कहा है कि यह तब हुआ जब प्रवीण जुलूस में लड़ाई को शांत करने की कोशिश कर रहा था।
प्रवीण भाजयुमो की धारवाड़ इकाई के कार्यकारी सदस्य हैं और वह कोट्टूर ग्राम पंचायत के उपाध्यक्ष भी हैं।

Related Articles

Back to top button