सुशांत के दोस्त ने कहा रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव डाल रहा है सुशांत का परिवार !

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब नए मोड़ आते जा रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में सुशांत के पिता ने केस दर्ज करवाया है। बिहार पुलिस मुंबई में इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ भी कर रही है। वही रिया ने अपने खिलाफ बिहार में दर्ज f.i.r. की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। रिया ने इस याचिका में कहा है कि सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं। वही अब खबर है कि सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव डाल रहा है।

एक खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि बांद्रा पुलिस को सिद्धार्थ पिठानी ने एक ईमेल भेजा है जिसमें लिखा गया है कि सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है। ये ईमेल बांद्रा पुलिस को 28 जुलाई को भेजा गया। ईमेल में पिठानी ने लिखा कि उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था। जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था। पिठानी से Mount Blanc सोसायटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए।

ईमेल में लिखा है कि 27 जुलाई को पिठानी को फिर से ओपी सिंह का फोन आया। उन्होंने पिठानी से कहा कि वे बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दें। पिठानी को कहा गया कि जल्द ही उन्हें एक कॉल आएगा। पिठानी को फिर एक नंबर से व्हाट्सएप कॉल की गई।

पिठानी ने ईमेल ने लिखा कि वो कॉल 40 सेकेंड में कट गया था और उनका कोई बयान दर्ज नहीं किया गया। मेल में पिठानी ने लिखा- मुझे रिया के खिलाफ बयान देने के लिए फोर्स किया जा रहा है, वो चीजें बोलने को कही जा रही जिसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता।

Related Articles

Back to top button