युवराज सिंह ने सूर्याकुमार यादव की तारीफों के बांधे पुल

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में सूर्याकुमार यादव की दबाव के अंदर सूझबूझ भरी पारी देखने के बाद युवराज सिंह ने मुंबई के इस बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों के आने के बाद भी टीम मैनेजमेंट को सूर्याकुमार के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह खोजनी होगी। सूर्या ने दूसरे मुकाबले में बेहतरीन बैटिंग करते हुए 44 गेंदों पर 53 रनों की शानदार पारी। वह पहले वनडे में भी काफी अच्छी लय में नजर आए थे और 31 रन बनाकर नाबाद लौटे थे।

युवराज ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘बहुत खूब! यहां तक कि हमारी बेंच स्ट्रेंथ इतनी अच्छी है कि वह एक इंटरनेशनल टीम को हरा सकती है। क्या शानदार जीत रही, दीपक चाहर तुम बैटिंग कर सकते हो, सूर्याकुमार यादव के लिए टॉप इलेवन में जगह खोजनी होगी। बधाई हो कप्तान शिखर धवन, राहुल द्रविड़ और पूरी टीम को।’ सूर्याकुमार ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू लिमिटेड ओवर सीरीज में भी अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता था। उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर की पहली ही गेंद पर जोफ्रा आर्चर को लंबा सिक्स जड़ा था।

सूर्याकुमार के पास वनडे सीरीज के बाद टी-20 मैचों में भी दमदार प्रदर्शन करके अपनी काबिलियत साबित करने का सुनहरा मौका होगा। इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप में सूर्या को जगह मिलना तय माना जा रहा है। दूसरे वनडे में सूर्याकुमार के अलावा, दीपक चाहर ने 69 रनों की यादगार पारी खेलकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया। उन्होंने उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए 84 रनों की अट्टू साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

Related Articles

Back to top button