6 साल बाद चुनाव प्रचार में लालू की इंट्री:JDU का तंज- जंगल राज के सुल्तान आ रहे,

अपने पशु चारे की रक्षा स्वयं करें

लालू यादव आज 2015 विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में जाएंगे।

लालू प्रसाद आज 2015 विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार चुनाव प्रचार के लिए निकले हैं। आज उनकी तारापुर में ईदगाह मैदान गाजीपुर में एक सभा होगी। कुशेश्वरस्थान विधानसभा में 1:50 बजे झझड़ा हाईस्कूल मैदान में दूसरी सभा होगी। यह चुनाव प्रचार RJD के लिए तो खास है ही, वहीं विरोधी दल JDU-BJP की भी इस पर नज़र है।

लालू के चुनाव प्रचार में जाने से पहले JDU के प्रवक्ता लगातार उन पर हमला बोल रहे हैं। ​​​​​JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है, ‘दोनों सीटों पर चुनाव की थकान मिटेगी, रंगारंग हास्य ठहाकेदार कार्यक्रम होने जा रहा है…जमूरा और चेला के साथ 15 साल जंगल राज के सुल्तान आ रहे हैं…भारी संख्या में मौज के लिए पधारें…और अपने पशु चारे की रक्षा स्वयं करें। भाड़े पर भीड़ बुलाना, मौकों पर चेहरा चमकाना…आननफानन में कूद कर आना, हंसी मज़ाक़ और गाल बजाना…करतब कर ताली बजवाना, चुनाव बाद गायब हो जाना…गुण खूब सिखाया बेटों को, खोज रही है जनता उनको… तारापुर हो या कुशेश्वर स्थान, हारेंगे दोनों स्थान’।

एक अन्य पोस्ट में नीरज कुमार ने लिखा है, ‘जहां था चरवाहा विद्यालय वहां अब है पोलेटेक्निक संस्थान, तारापुर जाकर क्या मुंह दिखाऐंगे श्रीमान? बिहार के भविष्य को आपने चरवाहा विद्यालय पहुंचाया, दिल्ली भेज अपने बेटों को अंग्रेजी खूब सिखाई..अब पूछ रही है जनता किस खातिर दे रहें हैं जान, तारापुर जा क्या मुंह दिखाऐंगे श्रीमान’?

JDU के निखिल मंडल ने लिखा- फिर तेरी कहानी याद आई
वहीं जेडीयू के दूसरे प्रवक्ता निखिल मंडल में भी लालू यादव पर जोरदार हमला किया है। निखिल मंडल ने अपने सोशल मीडिया पर बस इतना लिखा है कि फिर तेरी कहानी याद आई। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें लालू यादव से कई सवाल पूछे हैं। निखिल मंडल ने पूछा है कि लालू जी, आज जब आप चुनाव प्रचार करने जाइएगा तो पुराने दिनों को जरूर याद कीजिएगा। टूटी सड़कें, बदहाल अस्पताल, जर्जर स्कूल, अस्पताल में कुत्ते, आतंकराज, आप याद कीजिएगा और याद कीजिएगा आज के दौर में नीतीश कुमार के सुशासन सरकार को।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button