छात्रों ने युवती के साथ ब्‍वाॅयफ्रेंड के सामने गैंगरेप किया मचा हड़कंप!

राजस्थान के जोधपुर से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के ओल्ड कैंपस में तीन दरिंदों ने एक प्रेमी जोड़े के साथ जघन्य घटना को अंजाम दिया। ये तीनों युवकों ने बड़े ही शातिर तरीके से प्रेमी जोड़े को अपने जाल में फंसाया।

पुुलिस ने आराेेपियों को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक, लड़की  को ब्यावर से अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और देर रात जोधपुर बस स्टॉप पर पहुंची। इसके बाद दोनों कमरे की तलाश में एक गेस्ट हाउस में गए, जहां एक कर्मचारी ने लड़की के साथ गलत हरकत की। उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वे वहां से चले गए और एक कमरे की तलाश कर रहे थे, इसी बीच तीन छात्र उनके पास आए व मदद करने के बहाने वे दोनों को पास के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराने परिसर में ले गए और बारी-बारी से लड़़की के साथ बलात्कार किया।

पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि यह प्रेमी जोड़ा अजमेर में रहता था जो घर से भागकर जोधपुर पहुंचा था। यह प्रेमी जोड़ा जोधपुर के पावटा चौराहे पर मौजूद एक गेस्ट हाउस में रुका था, लेकिन वहां पर बीते शनिवार को गेस्ट हाउस के स्टाफ ने प्रेमी जोड़े के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी थी। जिसके बाद वो गेस्ट हाउस से बाहर आ गए और वहीं पास के चौराहे पर जाकर बैठ गए। इसी दौरान वहां पर तीन युवक आए और उन्हे ठहरने के लिए उचित जगह दिलाने की बात करने लगे। प्रेमी जोड़ा उन तीन युवकों के चंगुल में फंस गया और उनके साथ ये रेप की घटना घट गई।

तीनों आरोपियों में से 2 आरोपी जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र हैं जो पास के ही इलाके में रूम लेकर रहते हैं। पुलिस ने इस मामले में गेस्ट हाउस के एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है।

 

Related Articles

Back to top button