दिल्ली विश्वविद्यालय में में चाकू मारकर छात्र की हत्या इलाके में मचा हड़कंप !

दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। मामला रामलाल आनंद कालेज का है। यहां क्लास में छात्रों के बीच लड़ाई हो गई।

इस दौरान एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में छात्र की मौत हो गई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। पीड़ित और आरोपी दोनों के बीच विवाद क्लास करने के दौरान हुआ। प्रारंभिक जांच में इनके बीच मारपीट की बात सामने आई है। आरोपी की पहचान कर ली गई है।जानकारी के मुताबिक जिस लड़के की चाकू मारकर हत्या की गई है, उसका नाम निखिल चौहान बतााय जा रहा है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एसओएल के फर्स्ट ईयर के दूसरे सेमेस्टर की क्लास के बाद, दो छात्रों में बहस हो गई थी, जो इस कदर हिंसक हो गई कि उनमें से एक ने दूसरे को चाकू मार दिया।दिल्ली पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और वह फरार है।

पुलिस उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने अपने बयान में कहा, “दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी और पीड़िता कॉलेज में क्लास करने आए थे।

Related Articles

Back to top button